सिंगर सोफिया हयात बनी नन

प्रेमबाबू शर्मा

मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर सोफिया हयात इन दिनों चर्चा में हैं क्योंकि वे अब नन बन चुकी हैं। इस खबर के फैलने के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर नए खुलासे किए हैं। उन्होंने माना है कि वे रातोंरात नन नहीं बन गईं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने यह फैसला लिया।

इंग्लैंड में रह रहीं सोफिया ने कहा श्जिंदगी में डरा हुआ होने के कारण मुझमें ये बदलाव आया। एक रिश्ते की वजह से मैं बेहद परेशान थी। खुद को मारने की कोशिश भी कर चुकी थी।सोफिया ने आगे बताया ‘जब मै थोड़ी ठीक हुई तो मुझे लगा कि मेरी जिंदगी भगवान का गिफ्ट है। मेकअप नकलीपन होता है और इसके जरिए वैसा दिखने की कोशिश करते हैं, जैसे हम नहीं होते हैं। इसी तरह एक्टिंग भी है। मैं जीवन में ज्यादा वक्त तक एक्टिंग नहीं कर सकती थी क्योंकि यह फाल्स रियलिटी की तरह है। राम, कृष्ण और गणेश मेरे पास आए और कहा कि धरती स्वर्ग है और वहां नर्क के लिए कोई जगह नहीं है। इसीलिए मैं धरती को स्वर्ग जैसा बनाना चाहती हूं।’

सोफिया ने कहा मैं सेक्स कभी नहीं करूंगी, ना ही शादी करूंगी और न बच्चे पैदा करूंगी। मैं होली मदर हूं इसलिए सभी मेरे बच्चे हैं।”