ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में मस्ती है,अश्लील नहींः उर्वशी


प्रेमबाबू शर्मा

ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ को लेकर चर्चा है कि उसमें अश्लीलता है,और उसे परिवार क साथ देखने में भी शर्म आएंगी। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि ‘यह अश्लील नहीं बल्कि पारिवारिक फिल्म है। यह ‘मस्ती’ (श्रृंखला की पहली फिल्म) से प्रेरित है। दर्शक परिवार के साथ फिल्म का आनंद ले सकते हैं।
इंद्र कुमार निर्देशित ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ 22 जुलाई को रिलीज होनी है।फिल्म में उर्वशी के प्रेमी बने अभिनेता रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और आफताब शिवदासानी । 

‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं उर्वशी ने बताया, ‘‘यह मेरी पहली कॉमेडी फिल्म है। यह बेहद दिलचस्प कहानी है और जो किरदार में निभा रही हूं वह प्रमुख है। मैं बहुत उत्साहित हूं।’’ उर्वशी ने सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साब दी ग्रेट’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें वह साड़ी पहने घरेलू महिला के किरदार में दिखाई दी। वहीं अब वह बिल्कुल अलग तरह के किरदार में दिखाई देंगी। बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उर्वशी ने कहा, ‘‘कलाकार के रूप में यह जरूरी है कि किरदार थोड़ा ‘हटके’ होना चाहिए।

उदाहरण के लिए काजोल ने ‘गुप्त’ में नाकारात्मक भूमिका निभाई थी। भले ही फिल्म में अकेले मैं हिरोइन हूं लेकिन यह अलग, चुनौतीपूर्ण है।’’