Entertainment Unlimited…

प्रेम बाबू  शर्मा  

सब टीवी शो में कवि सुरेन्द्र शर्मा

   सब टीवी शो मिस्टर एंड मिसेज इलाहाबाद वाले शर्माजी  का हिस्सा बनने जा रहे है,हास्य व्यंग्यकवि सुरेन्द्र शर्मा ।यह पहला अवसर होगा जब सुरेन्द्र शर्मा किसी टीवी शो में दिखाई देंगे। खास बात यह कि वे अपनी पहचान के अनुरूप ही इस शो का हिस्सा बनेंगे! यानी वे जैसे हैं, इस शो में भी वैसे ही दिखाई देंगे। शो में वे इलाहाबाद वाले शर्माजी के नए पड़ोसी की भूमिका में होंगे और अपनी चार-लाइना कविताओं से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि इस किरदार को निभाने का जब मुझे प्रस्ताव मिला, तो मुझे खुशी हुई। क्योंकि, इस शो में मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि इसका हास्य साफ-सुथरा है। उसमें फूहड़ता और द्विअर्थी संवाद नहीं हैं। यह ऐसा शो है जिसे परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर देख सकते हैं।

*******************************************


नई बिट्टो होगी रितु डुडानी

लंबे समय से चर्चा थी सहारावन के धारावाहिक बिटटो से पल्लवी गुप्ता गायब होगी। लेकिन इन अदकलों का खत्म किया रितु ने ,और अब पल्लवी गुप्ता की जगह भी रितु डुडानी ने ले ली है। वह कहती है कि उनके सामने एक नयी चुनौती है लेकिन उनकी कोषिष रहेगी की वे इस किरदार के साथ में न्याय करें। जी टीवी धारावाहिक आपकी अंतरा से सुर्खियों मं आई रितु ने इमेजिग चैनल धारावाहिक बंदिनी में भी अपने अभिनय के रंग बिखेर चुकी है।
धारावाहिक बिटटो की कहानी में फेर बदल किया गया है और कहानी का विस्तार करते हुए एक बार फिर से बिटटो जीवटता और दृढ़ता की अग्नि-परीक्षा से गुजरना होगा। इस नये बदलाब में कहानी गाँव के परिवेश से निकलकर शहर में पहुँच गई है। नए कथानक में विविध रंग हैं और इसमें भावनाओं का नया उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। बदलाव के इन घटनाक्रमों के बीच एक बार फिर से बिट्टो के परिवेश को गाँव से शहर की ओर ले जाने के साथ ही इसके कलाकारों में भी बदलाव किया गया है। अब दर्शकों को इस शो के प्रमुख चरित्रों का किरदार निभाते नए कलाकार दिखाई देंगे। ग्रामीण की इस कहानी को अब शहरी परिवेश दिया गया है। बिट्टो उत्तरप्रदेश के एक गाँव में सामाजिक विषमता की पृष्ठभूमि को रेखांकित करने वाली कहानी है। इसमें सवर्णों के लोगों पर किए जाने वाले अधिनायकवादी अत्याचार का चित्रण किया है।

Leave a Reply