अमन का टीवी मोह

       

प्रेमबाबू  शर्मा 
 एकता कपूर के चहेते  अमन वर्मा को लंबे समय के बाद ही सही, आखिर आना ही पडा छोटे परदे की शरण । आखिर क्यों ? भाई मतबल साफ है फिल्मों में रंग जमाने चले थे, लेकिन फिल्मे  करने के बावजूद भी टीवी का मोह नहीं  भुला पाये……। अब चर्चा है कि वे जल्द ही कलर्स टीवी शो ‘न आना इस देस लाडो’ में नजर आयेगें।   

सूत्रों की मानें तो अमन वर्मा इस धारावाहिक में  भानुप्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं। जो अम्माजी के सबसे बड़े दुश्मन है। नयी कहानी के मुताबिक प्रतिशोध की आग में जलता भानुप्रताप सिंह का एक ही मकसद है अम्माजी और उनके परिवार की तबाही……जेल से छूटते ही भानुप्रताप सीधे अम्माजी के घर की ओर रवाना होता है……कहानी का यही उतार चढाव  धारावाहिक में ट्विस्ट पैदा करेगा। ऐसा चैनल का तर्क है।
गौरतलब है कि चैनल कलर्स ने इसी प्रकार का प्रयोग अपने लोकप्रिय धारावाहिक बलिका वधु में भी किया था…जब दादी सा और राजेन्द्र गुप्ता के बीच की दुश्मनी के रूप में दिखाया था …. । लेकिन लाभ चैनल को क्या हुआ वह सर्वव्यापक है। 
अमन भानुप्रताप के रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं , क्योंकि काफी समय के बाद वे नेगेटिव कैरक्टर कर रहे हैं। साथ ही इस बात को भी स्वीकारते है कि टीवी से मिली लोकप्रियता को वे चाह कर भी नही भुला पाये। 

Leave a Reply