स्टार प्लस पर कामेडी का तडका

प्रेमबाबू शर्मा

स्टार प्लस जल्द ही कॉमेडी का महामुकाबला लेकर आ रहा हैं। इस शो में बॉलीवुड और टीवी जगत के नामचीन सितारे इस मार्च से हास्य रस में डूबी श्रृंखलाबद्ध मिसाइलों की बौछार करेंगे, 19 मार्च से कॉमेडी की दुनिया के दिग्गज हास्य शास्त्रास्त्रों के साथ लड़ाई के मैदान में उतरेंगे। पहली बार, हास-परिहास के इस रोचक मुकाबले में
दर्शकों को बॉलीवुड दिग्गजों की भिडंत भी देखने को मौका मिलेगा। बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकार रवीना टंडन, अरशद वारसी, शेखर सुमन और श्रेयस तलपड़े को अपनी-अपनी टीमों की कप्तानी संभाले और उनके साथ प्रस्तुतियां देते हुए देखा जा सकेगा। वे कॉमेडी के इस मुकाबले में शीर्ष खिताब के लिए एक-दूसरे से लोहा लेंगे।

 रवीना की मंडली में सुदेश लहरी, आश्का गरोडिया, पारुल और विभा कॉमेडी का तड़का लगाएंगी, वहीं अरशद वारसी की टोली में सुप्रिया पिलगांवकर, कुलदीप, निखिल और इम्तियाक जैसे नए-पुराने चेहरे लोगों को गुदगुदाएंगे। शेखर सुमन की मंडली में रश्मि देसाई, सुनील ग्रोवर और साहिल खट्टर जलवा दिखाएंगे, वहीं श्रेयस की टीम में रोशनी चोपड़ा, राजू श्रीवास्तव, अरहान एवं बलराज जोर आजमाइश करेंगे। यानी हर टीम में टीवी जगत की नामी-गिरामी हस्तियां और स्टैंड-अप कॉमेडियंस शामिल होंगे। कैप्टन जजों की भी भूमिकाएं निभाएंगे और विपक्षी टीम के परफॉर्मेंस का मूल्यांकन करेंगे। कुल मिलाकर, टीमें और लोकप्रिय बॉलीवुड कप्तान अपनी हाजिरजवाबी से दर्शकों को गुदगुदाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। इस कॉमेडी महामुकाबला के शो के बारे में स्टार प्लस के सीनियर क्रिएटिव डायरेक्टर, मोनिका शेरगिल बताती हैं कि लाफ्टर चौलेंज के साथ, स्टार टीवी ने भारतीय दर्शकों के लिए स्टैंड-अप कॉमेडी शुरू किया और टीवी पर दिखाए जाने वाले कॉमेडी के स्वरूप को बदल कर रख दिया। स्टार प्लस में हमने हमेशा यथास्थिति को चुनौती दी है और दर्शकों के लिए खोजपरक एवं मनोरंजक फॉर्मेट लाने की कोशिश की है। स्टार प्लस का ‘कॉमेडी का महामुकाबला’ एक बार फिर कॉमेडी के बड़े से बड़े नामों को साथ लाएगा, जो हास्य के इस मुकाबले में एक-दूसरे से लोहा लेंगे।

Leave a Reply