Mauz – Masti & Entertainment


प्रेमबाबू शर्मा

क्या धरमगिरी अंजली का मेल हो पायेगा…. ?

धरमगीरी की उम्र है २५ वर्ष। वह एक सफल व्यवसायी  है और २ वर्ष के संघर्ष के बाद अब उसे कुछ करने का अवसर मिला है।  वह ईमानदारी से काम करता है। अपनी जिंदगी जीने का उसका अपना ही अंदाज है। किसी भी किस्म का दबाव, तनाव, सीमा या अपेक्षा उसे पसंद नहीं है। 

२२ वर्षीय अंजली रितु (नैना) स्टूडेंट है। ऊर्जा से भरपूर। पार्टी, गाना, घूमना उसे बेहद पसंद है। धरम और अंजली एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं। दोनों में एक-दूसरे को अच्छा इंसान नजर आता है और सुख-दुःख के वे हमसफर बनना चाहते हैं। इसके लिए उसके प्रतिद्वंदी नागराज व बनारसी पंडित तैयार नही है। वे धरम की बर्बादी व बनारसी के लडके की गंदी नजर अंजली पर है।  धरम दबाव, तनाव, सीमाएँ की दुनियां से उलझता हुआ अपनी राह बनाता हैं और उसके ही मोड पर साथ देती है अंजली।  क्या धरम इस चुनौती का सामना कर पाएगा? क्या अंजली भी उसका साथ देगी ?अपना है कोई .. में इसके जवाब हैं।

रामगोपाल माली इससे पूर्व में अनेक विडियों फिल्मों का निर्देषन करते हुए फिल्म से जुडे है। कहानी पटकथा को उन्होंने बखूबी से लिखा है। निर्माता है भरत गिरी यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो गई और इस फिल्म के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की है कि जिंदगी में सफलता पाने के लिए आपका एक अच्छा इंसान होना सबसे जरूरी है।

फिल्म में धरम गिरी,नैना, महेश गिरी ,परेश भटट ,वर्षा चंन्द्रा,अल्ताफ ने बतौर कलाकार काम किया है। संगीत दिया है सतीश देहरास ने और गीत लिखें है हरसुख घायल और महेश गिरी ने।

******************************************
अच्छा संगीत किसे नही भाता: नरेन्द्र सिंह

बाजारवाद के इस दौर कई म्युजिक कंपनियों ने कम ही समय में श्रोताओं के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी कंपनी का नाम है फिल्मी बाक्स आफिस म्युजिक । कंपनी द्वारा रीलिज अलबम मेरे संईया को उत्कर्ष संगीत और बेहतरीन गायकी के लिए बिग बी आइमा अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका हैं। 

म्युजिक कंपनी ने अब नई फिल्मों के म्युजिक अधिकार लेने के साथ साथ फिल्म मर्केटिग मिडिया -अप प्रमोज  काम में भी अपनी पैठ बना ली है। यू टीवी,इरोज,फॉक्स स्टार,परसेपट कंपनियों के अलावा रीलिज हो चुकी फिल्में दे दनादन, दबंग, अलादिन, अंजाना अंजानी, लव आजकल, कमबख्त इश्क के प्रचार कार्य को भी बखूबी कर चुकी है। अपनी सफलता से उत्साहित कंपनी के निदेशक नरेन्द्र सिंह मानते है कि वर्तमान में मौजूदा म्युजिक कंपनी से उनका कडा मुकाबला भले ही हो, लेकिन हमारी कंपनी ने संगीत प्रेमियां को अच्छा और मेलोडियस संगीत दे कर अपनी एक अलग पहचान बनायी है। 

*************************************

नैना नही डरती अफवाहों 

फिल्म कोई है अपना की तारिका नैना ने कहा है कि ‘वे सिंगल हैं और किसी के साथ डेट नहीं कर रहीं। निर्देशक रामगोपाल माली के बारे में नैना ने कहा कि ’वह एक बेहतरीन इंसान हैं और मेरे अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहती। अगर मैं इन्हीं बातों में फंसी रहूंगी तो काम कैसे करूंगी। ’ अफवाहें तो फैलती

ही रहती हैं। ये इस इंडस्ट्री का हिस्सा है । नैना कहती है कि फिल्म कोई है अपना से उनको काफी आशाऐं है। फिल्म का निर्माण श्री कुंजिका फिल्म्स के बैनर निर्माता है भरत गिरी व निर्देशक राम गोपाल माली ने सयुक्त रूप से किया है ।

Leave a Reply