एक दुसरे के खिलाफ ब्यानबाजी को बंद करें : सरदार हीरा सिंह गबडिया

प्रेमबाबू शर्मा

शिरोमणी अकाली दल दिल्ली प्रदेश के जनरल सैक्टरी सरदार कुलदीप सिंह के आमत्रंण पर पंजाब के केबिनेट मंत्री स.हीरा सिंह गबडिया, स. सतनाम सिंह औलख के घर पहुंचे ।जहां सैकडों की सख्या में उपस्थित संगत व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके मंत्री जी ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं की शिकायतों  को ध्यान से सुना और उनसे वायदा किया कि वे उनकी मांगों को पार्टी के अध्यक्ष स.सुखविदर सिंह बादल के साथ बात करके उसका निवारण कराने का प्रयास करेगें । 
स. गबरिया ने दिल्ली इकाई के सारे पदाधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे एक दूसरे के खिलाफ ब्यानबाजी बंद करके संगठन को मजबूत करने के लिए काम करे, नही तो पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही करेगी। और संगठन के लिए निस्वार्थ भाव से तन, मन, धन से सेवा करने वाले स.कुलदीप को नई जिम्मेदारी सौपने की बात भी कही।
सरदार गबरिया संगता व कार्यकर्ताओं कें आग्रह पर तिलक नगर व विष्णु गार्डन स्थित गुरूद्वारा सहिब में पहुंचकर गुरू की संगता व गुरूसाहिब का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर वहां कीर्तन दरबार का भी आयोजन हुआ।मंत्रीजी के इस दौर से कार्यकर्ताओं में नया जोश  पैदा हुआ ।

Leave a Reply