मुख्य सचिव ने किया छात्रावास का उद्घाटन

Prembabu Sharma

दिल्ली सरकार में मुख्य सचिव पी के .त्रिपाठी ने रोहणी स्थित भगवान परशुराम इन्स्टीच्यूट आफ टैक्नालाजी में नवनिर्मित छात्रावास व गुरूगोंविद सिंह इन्द्रप्रस्थ विश्वविद्यालय के उपकुलपति प्रो. दिलीप कुमार बंधोपाध्याय ने पुस्तकालय का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर इन्स्टीच्यूट के चैयरमेन आत्म प्रकाश कौशिक, बी. एन. शर्मा (सचिव),विनोद वत्स (महासचिव),प्रो. वाई. डी गौड(निदेशक ),प्रो एस. डी. चैहान(डीन),प्रो. सी. आर. जग्गा ,प्रो. पायल पाहवा व शिक्षा जगत से जुडे लोग मौजुद थे।
मुख्य अतिथि पी. के .त्रिपाठी ने छात्रों को छात्रावास और पुस्तकालय दिये जाने पर बधाई देते हुए कहा कि यही से भारत में चुनौतियों से लडने वाले इंजीनियर तैयार होगें ।

गुरूगोंविद सिंह इन्द्रप्रस्थ विश्वविद्यालय के उपकुलपति प्रो. दिलीप कुमार बंधोपाध्याय ने कहा कि समाज के सहयोग से बना भगवान परशुराम इन्स्टीच्यूट आफ टैक्नालाजी दिल्ली में अपने तरह का अनूठा संस्थान है, और कामना की जा रही है, कि आने वाले समय मे यहां विद्यार्थी अपनी योग्यता के बल पर सभी के सामने उत्कर्षता का उदाहरण पेश करेगें।

इस मौके पर इन्स्टीच्यूट चैयरमेन आत्म प्रकाश कौशिक ने मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और दिल्ली सरकार के सहयोग की भूरी भूरी प्रशंसा की। उन्होंने आशा व्यक्त की प्रशासन के सहयोग से वो इस इन्स्टीच्यूट के छात्रों को विश्व स्तर की शैक्षिणय सुविधाएं उपलब्ध करायेगें। ताकि वो पूरे विश्व में अपनी उपलब्धियों का परचम लहरा सके।

Leave a Reply