दिव्यांका त्रिपाठी का नया शो चिंटम चिंकी

प्रेमबाबू शर्मा
 

जी टीवी शो बनूं मैं तेरी दुल्हन और सब टीवी धरावाहिक शर्माजी इलाहाबाद वाले, में श्रीमति शर्मा जैसे मुख्य किरदार को निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही एक बार फिर से सब टीवी के नये शो चिंटम चिंकी और एक  बड़ी सी लव स्टोरी में नजर आयेगी। दिव्यंका कहती है कि इस शो में मैं चिंकी नामक युवती के किरदार निभा रही है, जो कि एक खूबसूरत और निश्चल स्वभाव की वैसी लड़की है, जैसी लड़कियां आम तौर पर हमारे आस-पास रहती हैं।

दिव्यांका एक छोटे शहर की रहने वाली हैं, इसलिये इस किरदार को निभाने के लिये उनका चयन एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। उनकी छवि भी एक घरेलू लड़की जैसी है। उनकी सादगी बिल्कुल इस रोमांटिक कामेडी की चिंकी के किरदार के अनुकूल है।

भोपाल की रहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने टिप्पणी करते हुये कहा कि, ‘‘एक कलाकार के रूप में मेरे लिये यह एक बहुत ही बड़ा अवसर है कि मुझे भोपाल में स्थित एक शो में मुख्य भूमिका निभाने का अवसर मिला है। मुझे अपने ही शहर में बीते दिनों को एक बार पिफर से याद करने का अवसर मिलेगा। इसके अतिरिक्त चिंकी एक निश्चल स्वभाव वाली प्यारी लड़की का किरदार है, जिसके लिये सामाजिक मूल्य एवं मर्यादा कापफी मायने रखते हैं। इस किरदार के साथ मैं कई प्रकार से जुड़ाव महसूस करती हूं।‘‘

Leave a Reply