भारतीय स्टेट बैंक, शाखा सेन्टूर होटल द्वारा गांव शाहबाद मौहम्मद पुर के स्कूल को 10 पंखे दिए गए

भारतिय स्टेट बैंक द्वारा अध्यापक दिवस के अवसर पर देश के 12000 सरकारी विद्यालयों को 1, 20000 पंखे दिए गए है इसके तहत गांव शाहबाद मौहम्मद पुर, नई दिल्ली के विद्यालय को 10 पंखे दिए गए। शाखा सेन्टूर होटल प्रबंधक श्री आर एस मीणा जी ने बताया जब मुझे विद्यालय चुनने के लिए कहा गया तो पता चला कि ऐयर पोर्ट के एक कोने में बसे इस विद्यालय का रिजल्ट 10 वीं व 12 वीं कक्षा में 100 प्रतिशत रहा है तो मैंने प्रधानाध्यपक श्री एम एल मीणा जी से सम्पर्क किया। उस मिंटिग में गांव के प्रधान श्री नरेश लाम्बा जी ने विद्यालय की उपलब्धियों के बारे में बताया और यह अवसर गांव के विद्यालय को देने का आग्रह किया। विद्यालय की उपलब्धियाँ व बच्चों की मेहनत देखकर मैने इस विद्यालय का चुनाव किया।
श्री आर एस मीणा जी ने अध्यापक दिवस के अवसर विद्यालय की कक्षाओं में जाकर बच्चो से मिले। उन्होने 10 पंखे विद्यालय कल्याण समिति के चेयरमैन श्री नरेश लाम्बा जी व प्रधार्चाय जी को भेंठ किए। इस अवसर पर गांव के बुजुर्ग श्री ओम प्रकाश जी ने श्री मीणा जी का पगड़ी बाधंकर उनका सम्मान कर पंखों के  लिए धन्यवाद किया। 
प्रधाचार्य जी ने श्री मीणा साहब से आग्रह किया कि हमारे विद्यालय में 45 बच्चो के पिता नहीं है अगर आपके बैंक से इन बच्चो के लिए कोई योजना आए तो आप हमारे विद्यालय को उसमें जरुर शामिल करें। श्री मीणा जी ने उनकी बात पर इसका ध्यान रखने का आश्वाशन  दिया।

Leave a Reply