5 नवंबर से सब टीवी पर नये शो : गाड़ी बुला रही है

प्रेमबाबू शर्मा  

सब टीवी चैनल शनिवार 5 नवंबर से हर रात डेढ़ घंटे का एक महाएपीसोड का प्रसारण करेगा। रात 9 बजे से प्रसारित होने वाले इस खास महाएपीसोड में हर बार एक नए पारिवारिक हास्य धारावाहिक का प्रसारण होगा। 5 नवंबर को निर्देशक रवि राय और निर्माता विपुल डी शाह के धारावाहिक ओए बंटी बबलू ओए का प्रसारण होगा। इस धारावाहिक के मुख्य कलाकार हैं नितेश पांडे, गौरव गेरा, रीता भादुड़ी और तान्या ओबेरॉय। इन धारावाहिकों में से ओए बंटी बबलू ओए एक छोटे कस्बे में रहने वाले दो भोले-भाले युवकों बंटी और बबलू की कहानी है
12 नवंबर को प्रसारित कडी क्या होगा इस देश का। राजन वागधरे निर्देशित और सिद्धार्थ तिवारी निर्मित है। 

नवंबर के तीसरे शनिवार की रात धारावाहिक गाड़ी बुला रही है के नाम होगी। राजेश बेरी निर्देशित इस धारावाहिक में मुख्य भूमिकाएं रंजीत, राकेश बेदी, वरुण बडोला, श्वेता क्वात्रा, अमिता नांगिया और अरुपा बोस जैसे वरिष्ठ कलाकार निभा रहे हैं। 


सब टीवी के कार्यकारी उपाध्यक्ष व बिजनेस हेड अनुज कपूर ने बताया, हम दर्शकों को हर शनिवार को वैकल्पिक मनोरंजन की एक नई खुराक परोसने जा रहे हैं। भारतीय टेलीविजन पर इससे पहले कभी भी हर हफ्ते नया धारावाहिक वो भी महाएपीसोड के साथ प्रसारित नहीं किया गया है। अब शनिवार की शाम पूरे परिवार के लिए एक साथ हंसी-खुशी के साथ बिताने की शाम बन जाएगी। उन्होंने कहा कि सब टीवी ने इस खास प्रोग्रामिंग के लिए छोटे परदे के दिग्गज निर्माता निर्देशकों से हाथ मिलाया है जो सब टीवी के दर्शकों के लिए हर बार कुछ नया और कुछ बेहतर लेकर आएंगे।

Leave a Reply