निगार खान को देसी ब्वायज नहीं, फिरंगी हैं पसंद


प्रेमबाबू शर्मा 

ग्लैमरस गर्ल यानि निगार खान इन दिनों अपनी बहन गौहर खान के साथ यूटीवी बिन्दास के खान सिस्टर्स में नजर आ रही हैं। हालांकि इससे पूर्व में वे अनेक धारावाहिकों में भी अपने अभिनय के रंग बिखेर चुकी है। निगार खान के दिल में विदेशी ब्वायज यानि फिरंगियों के प्रति खासा अकर्षण हैं। निगार के मन में जिस तरह के युवाओं की छवि बसती है, उसमें वो एक लंबे, फिरंगी और हैंडसम लड़के की कल्पना करती हैं। 

निगार का यह सम्मोहन उनके करीबियों और जिन्हें वो बेहद प्यार करती हैं, उससे छिपा नहीं है। निगार के इस सम्मोहन को लेकर उनके दोस्त और करीबी रिश्तेदार उन्हें छेड़ते भी हैं। खान सिस्टर्स की शूटिंग के दौरान फिरंगियों के प्रति निगार के इस लगाव के विषय में क्रू मेम्बर्स को भी उनके परिवार के सदस्यों से पता चला और शो पर जल्द ही निगार को अपने इस सम्मोहन को स्वीकार करते देखा जा सकेगा।

हमें आश्चर्य है कि आखिर देसी ब्वायज ने ऐसा कौन सा गुनाह किया, जिससे वे निगार खान को प्रभावित करने में असफल रहे। यूटीवी बिन्दास पर प्रत्येक शनिवार शाम 7 बजे ‘खान सिस्टर्स‘ में ऐसे ही कुछ और दिलचस्प किस्सों के विषय में जानिए, क्योंकि अब इनकी जिंदगियां रियलिटी टीवी बन गई हैं।

Leave a Reply