शाहाबाद मोहम्मदपुर विद्यालय में गणतंत्र दिवस मनाया गया

 
विद्यालय   में गणतंत्र दिवस मनाया गया. कार्यकर्म में मुख्य अतिथि श्री आलोंक शर्मा ( माननीय एस डी एम् वसंत विहार सब डिविजन ) जी ने प्रधानाध्यापक श्री एम् एल मीना जी , वि के एस चैयरमन श्री नरेश लाम्बा जी, गाँव के बुजुर्ग श्री ओमप्रकाश सोलंकी जी, श्री रत्तन सिंह गोड एवं श्री असगर अली जी ने धवजा रोहन करके भारत देश के गणतंत्र कि शुभकामनाये एवं तिरंगे का सम्मान किया . इसके बाद बच्चो ने देश भक्ति  के गीतों से सभी का मन मोह लिया .

इस अवसर पर माननीय एस डी एम् साहब ने विधालय के बच्चो और अध्यापको को बेस्ट पर्फोर्मांस के लिए सम्मान व अवार्ड दिए. श्री एस डी एम् साहब ने कहा कि गाँव के बच्चो में प्रतिभा कि कोई कमी नहीं होती बस उनको सही मार्गदर्शन और उचित माध्यम से शिक्षा देने कि आवशयकता होती हैं. जब मुझे बताया गया कि इस स्कूल का परिणाम पिछले तीन साल से शत प्रतिशत आ रहा हैं तो स्कूल के छात्रो से मिलने कि इच्छा और बढ़ गयी. उन्होंने प्रधानाचार्य श्री एम् एल मीना जी व वि के एस चैयरमन श्री लाम्बा जी के कार्यो कि सराहना करते हुए कहा कि स्कूल के विकास में स्कूल हेड कि बहुत अहम् भूमिका होती हैं. और इस स्कूल को तो दो दो हेड मिले हुए हैं. मैं शिक्षा के विकास के लिए हर प्रकार के सहयोग के लिए हाजिर हूँ. उन्होंने  
विद्यालय  परिवार को कॉमर्स विषय शुरू करने कि भी बधाईया दी. श्री मुनीम सिंह भदोरिया (वि के एस सदस्य ) जी ने विश्व गुरु बनने को भारत पग पग बढ़ता जाता कविता सुनाई. इस मौके पर स्कूल में कॉमर्स विषय के अध्यापक भेजने और गाँव में बुजुर्ग मनोरंजन केंद्र भागीदारी के दुवारा खोलने के लिए गाँव कि तरफ से पगड़ी बांधकर श्री आलोंक शर्मा ( माननीय एस डी एम् वसंत विहार सब डिविजन ) जी का सम्मान और आभार प्रकट किया.

Leave a Reply