आइटम नंबर से तौबा


प्रेमबाबू शर्मा

सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में करैक्टर ढीला जैसे आइटम गीत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान ने अब आइटम गीत करने से साफ इंकार कर दिया है। जबकि खुद जरीन भी किसी आइटम नंबर की तलाश में थी ताकि बदले में उनको एक मोटी रकम मिल सके । और यह गीत उन्हें विवेक ओबेराय के साथ करना था।लेकिन जरीन ने उनके साथ में आइटम गीत नंबर करने से साफ इंकार कर दिया । आखिर क्यों, और इसकी क्या खास वजह रही ? दरअसल यह आइटम गाना मैं छमिया नंबर वन जो कि विवेक व जरीन पर फिल्माया जाना था। लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया है । हुआ ये कि जरीन को घर खरीदने के लिए पैसों की आवश्यकता थी और उसके लिए वह किसी आइटम नंबर की तलाश में थीं। जब उनकी सहेली मान्यता दत्त को इसका पता लगा तो उन्होंने अपने पति संजय दत्त को उनकी आने वाली फिल्म जिला गाजियाबाद में काम ऑफर किए जाने की बात कही।


संजू बाबा के मैनेजर धर्म ओबेराय ने मान्यता के कहने पर जरीन को तीस लाख रुपए का ऑफर दिया, जिसे जरीन ने भी काफी पसंद किया। मगर विवेक ओबेराय के कारण जरीन ने यह ऑफर ठुकरा दिया।

इस खबर से बालीवुड बाजार गर्म भी है । और चर्चा है कि इसके पीछे सुपर स्टार सलमान खान का हाथ है। दरअसल सलमान कई बार जरीन की मदद कर चुके और फिल्म रेडी में करैक्टर ढीला गीत के कारण ही उनकी पहचान है उन्होंने भी उनके प्रति अपनी ईमानदारी को निभाते हुए इस गीत को करने से इंकार दिया।

Leave a Reply