नेहा को याद आया बचपन

प्रेमबाबू शर्मा

क्रूक, तेरी मेरी प्रेम कहानी और क्या सुपर कूल है हम, जैसी फिल्मों में अपनी सेक्सी गर्ल की इमेज से लुभाने वाली अभिनेत्री नेहा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में है अपनी नई फिल्म जयंतभाई की लव स्टोरी को लेकर। नेहा कहती है कि ‘मैं नहीं चाहती कि लोग मुझे सिर्फ ग्लैमर का तडका लगाने वाली हीरोइन के तौर पर जानें। हालांकि मैं सेक्सी गर्ल की इमेज से बाहर नहीं निकल सकी हूं लेकिन मैं भरपूर कोशिश कर रही हूं कि खुद को एक्टर के तौर पर स्थापित कर सकूं।

आपकी तीन फिल्म क्रूक ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’ और ‘क्या सुपर कूल है हम’ खास कामयाबी हासिल नही कर पायी ? प्रश्न के उतर मे उनका कहना कि मैं बतौर एक्टर अपने काम से खुश हूँ  और उसकी बदौलत मेरे पास अनेकों फिल्मों के प्रस्ताव है।

अपनी नई फिल्म जयंत भाई को लेकर आप क्या सोचती है ?
यह एक अलग तरह की फिल्म है जयंता भाई । हफ्ता वसूली, किडनैपिंग और नेताओं से सांठ-गांठ करना उसका जॉब प्रोफाइल है। वह गुंडा है, लेकिन मजाकिया है। लोगों के सुख-दुख में काम आता है। फिल्म का बैकग्राउंड मुंबई का है और जयंतभाई को सिमरन से प्यार हो जाता है। सिमरन को जयंतभाई जैसा शख्स पसंद नहीं है, फिर भी वह उसके प्यार में पड़ जाती है। इस तरह दो अलग मिजाज के लोगों के बीच कैसे प्यार होता है, इसी पर आधारित है यह फिल्म। 

इस फिल्म से जुडी कोई अतीत? पर नेहा ने बताया कि फिल्म से जुडे अनेक किस्सों में एक ताजा किस्से के बारे में बताती हूँ  ‘हुआ यूं कि शूटिंग के दौरान निर्देशक विनिल के निर्देशानुसार सभी आर्टिस्ट रोजाना सुबह छह बजे ही सेट पर पहुंच जाते थे। लेकिन मुझे सुबह उठने में खासी दिक्कत होती है इसलिए मैने सेट पर विनिल का नाम ‘हिटलर’ रख दिया था। मुझे लगता था कि वह किसी आर्मी कैंप में काम कर रही हैं जहां सब काम नियम-कायदे अनुसार ही हो रहा है! नेहा को अपना बचपन इसलिए याद आया क्योंकि उस वक्त स्कूल के कारण उन्हें ऐसी ही भागादौड करनी पडती थी, जैसी फिल्म के सेट पर पहुंचने के लिए हो जाती थी। ‘जयंता भाई की लव स्टोरी वैलेंटाइन वीक को १५ फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय और नेहा शर्मा की जोडी दिखेगी।

Leave a Reply