हार्ड कौर भी बनी संगीतकार

प्रेमबाबू शर्मा

एक गलासी , मूव योर बॉडी और चार बज गये पार्टी अभी बाकी है जैसे लोकप्रिय गीतों को गाने वाली रैप गायिका हार्ड कौर अब संगीतकार बन गयी हैं. वैसे तो उन्होंने अपने एलबम प्ले  में भी संगीत दिया था लेकिन अब वो फिल्मों में भी संगीत देने लगी हैं. हार्ड कौर का पहला संगीतबद्ध गीत है हरियाणावी  और इंगलिश भाषा में . निर्देशक अतुल अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म में हार्ड कौर का यह गीत उनके चाहने वालों को सुनाई देगा. अपने इस गीत के बारे में बहुत ही उत्साहित हैं हार्ड कौर कहती हैं कि,  अभी तक मैंने फिल्मों में गीत गाये हैं अब इस गीत के लिए मैंने संगीत भी तैयार किया है, मैं बहुत ही खुश हूँ अपनी पहले फ़िल्मी गीत के संगीत के लिए. मुझे पूरी उम्मीद है कि श्रोताओ को भी यह गीत पसंद आएगा.

हार्ड से पूछने पर कि फिल्मों में संगीत देने की कोई वजह? उन्होंने कहा कि , हाँ अब मैं नयी प्रतिभाओं को मौका दे सकती हूँ अपने संगीत में गाने का. जबकि गीतों को गाते समय मैं अपनी मर्जी से कुछ भी नहीं कर सकती .ष् इस फिल्म के अलावा भी हार्ड कुछ अन्य फिल्मों में संगीत दे रही हैं. हार्ड का पहला प्यार तो संगीत ही है लेकिन इसके अलावा भी उन्होंने फिल्मों में अभिनय किया है तो क्या अब वो किसी फिल्म में अभिनय कर रही हैं ? उन्होंने कहा कि, मुझसे लोग कहते हैं की मैं फिल्मों में काम क्यों नहीं करती. मुझे लगता है कि मैं वैम्प की भूमिका अच्छे से कर सकती हूँ. अगर मुझे कोई ऑफर करेगा अभिनय के लिए तो जरुर करूंगी.
अंतरराष्ट्रीय स्तर के अनेको संगीतकारों के साथ काम कर चुकी हार्ड की इच्छा है कि वो अमेरिकन रैपर कंये वेस्ट के साथ एक गाना जरुर ही करें . हँसते हुए हार्ड कहती हैं -उसके साथ गाना गाने के अगले ही दिन चाहे मैं मर जाऊं लेकिन बस एक मुझे उसके साथ एक गीत करना है

Leave a Reply