डाक्टरी पेशे में आए बदलाव बेसड है ‘‘अंकुर अरोड़ा मर्डर केस‘‘

प्रेमबाबू शर्मा 

आज के मेडिकल और डाक्टरी के क्षेत्र में आये परिवर्तन के उपर बनी फिल्म है अंकुर अरोड़ा मर्डर केस ’ यह कहना था फिल्म के निर्देशक सुहेल टटारी का । यह फिल्म 14 जून को रीलिज हो रही है उनका कहना है कि एक रियल घटना पर आधारित इस फिल्म में हमारे समाने अनेक चुनौतियां थी और फिल्म के निर्माण से पूर्व हमने एक साल तक रिसर्च किया है और अब मेहनत आपके सामने है’। यह बात फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली में आने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

‘‘अंकुर अरोड़ा मर्डर केस‘‘ में मैन लीड निभाने वाले अभिनेता के के मेनन ने कहा कि जिस तेजी मेडिकल और डाक्टरी पेशे में बदलाव आ रहे है जैसे मुददों को उटाया गया है। फिल्म में अपने रोल के बारे में बताया कि ‘फिल्म में मैं डाक्टर अस्थाना का किरदार निभा रहा हूँ जो कि एक अस्पताल के डीन हैं। उनके पास एक ऐसा केस आता जो उनके पूरे कैरियर को दाव पर लगा देता है। चुंकि मैं फिल्म में बहुत हीं मशहूर डाक्टर का किरदार निभा रहा हूँ  जिसने कई जिंदगियों को मौत के मुहं से निकाला है। पर ये एक केस मेरी जिंदगी बदल कर रख देता है। फिल्म को सुहेल ने बहुत हीं संजीदगी से पेश किया है और मुझे पूरा यकीन है कि ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आयेगी। 

गौरतलब है कि इस फिल्म में  के के मेनन के अलावा अभिनेत्री पाओली डैम, तिस्का चोपड़ा, विशाखा सिंह और सचिन खुराना भी इस फिल्म में अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आयेंगें। 

Leave a Reply