एनएसयुआई बहुत सराहनीय काम कर रहा है: कुणाल सिंह


भोजपुरी फिल्मों के महानायक एवं वरिष्ट कांग्रेसी नेता कुणाल सिंह, दीपक अरोड़ा के साथ आज एनएसयूआई के कार्यालय पहुंचे । उन्होने ने एनएसयुआई के राष्टीय अध्यक्ष रोहित चैधरी, भूषण पेंचरवाल, अजय पाण्डेय, दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष अंकित देधा, सचिव आकाश दीप, एवं संजय पोदार, आदि से मिलकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कुणाल सिंह ने कहा कि दिल्ली के पुर्वांचली हमेशा से कांग्रेस को सर्मथन करते आ रहे है एवं इस बार भी पुरा भोजपुरी समाज कांग्रेस का साथ देगा एवं श्रीमती सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का हाथ मजबुत करेगें। साथ ही उन्होंने एनएसयुआई के सभी सदस्यों को राजनीति में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्रवान किया। उनका मानना है कि देश में 62 प्रतिषत युवा है और युवाओं के बिना देश  का सम्पूर्ण विकास असंभव है। जनकपुरी के पुर्व विधायक प्रत्याशी दीपक अरोड़ा ने कहा कि ’देश  के युवाओं को आगे आकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के हाथों को मजबुत करे।

कुणाल सिंह ने कहा कि पार्टी जब उनकों किसी भी रूप दिल्ली के चुनावों में प्रचार-प्रसार के लिए जो भी जिम्मेदारी देगी उसके लिए हमेशा तैयार हुँ। सचिव आकाश  दीप ने  कहा कि ’मेरे रोल माडल  कुणाल सिंह एवं मेरे राजनीतिक गुरू दीपक अरोड़ा का आशीर्वाद  मिलने से हमारे अंदर चैगुना उत्साह का संचार हो गया।’

Leave a Reply