विश्व नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का अयोजन


दिनांक 29 जुलाई 2013 को विश्व नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का अयोजन मधु विहार, द्वारका में वरिष्ठ नागरिको के साथ मिलकर श्री ज्ञान गंगोत्री विकास संस्था और एच.पी.सी.एल. के संयुक्त तत्वधान में किया गया।

इस अवसर पर संस्था के वरिष्ठ नागरिक धर्मराज जी मुख्य अतिथि कि रूप में अपना विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर भारी संख्या में महिलाओं द्वारा नशामुक्त समाज बनाने के लिए भजन किर्तन भी किया गया।

विशिष्ट अतिथि समाज सेविका श्रीमती सिसिली कोडियल ने भाग लिया और श्री ज्ञान गंगोत्री विकास संस्था के प्रयास को सफल बताया उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा इस तरह का कार्यक्रम पहली बार द्वारका में आयोजित किया गया है। मैं इस संस्था के माध्यम से नशा मुक्त समाज बनाने का संकल्प दिलाती हूँ।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए संस्था के महासचिव भाई भरत कुमार सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन एच.पी.सी.एल. के सहयोग से किया गया। मैं. एच.पी.सी.एल. का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूँ।

इस कार्यक्रम में 50 बेसहारा, बेघर लोगों ने नशा मुक्त होने का संकल्प लिया जो संस्था के लिए बहुत बडा प्रेरक साबित हुआ है कार्यक्रम का समापन संस्था में उपस्थित वरिष्ठ नागरिाकों ने किया और कहा हम भाई भरत को बताना चाहते है कि अच्छे काम में बहुत ही कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है इससे घबराना नही है और समय के साथ आगे बढते रहना है।

Leave a Reply