जनता कालोनी में जे.पी.अग्रवाल द्वारा कराया समुदाय भवन का शिलान्यास

शाहरूख खान
विधनसभा क्षेत्रा बाबरपुर के अन्र्तगत 65 पफुटा रोड़ जनता कलोनी में समुदाय भवन का शिलान्यास सासद जे. पी. अग्रवाल के हाथों कराया गया। निगम पार्षद वार्ड संख्या 259 ने अपने वार्ड में विकास की लहर से क्षेत्रावासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। बाबरपुर विधनसभा में कहीं भी सिनियर सिटीजनों के लिए कोई जगह नहीं थी कि उन्हें कहीं आसरा मिल सके।
वार्ड संख्या 259 कि निगम पार्ष जाकिर खान ने वैसे तों कई बड़े कार्य अपने क्षेत्रा में किए है परन्तु सिनियर सिटीजनों के लिए समुदाय भवन बनवाकर क्षेत्रा के बुजूगों के लिए बहुत ही अच्छा कार्य किया है। समुदाय भवन का शिलान्यास उत्तरी पूर्वी दिल्ली सांसद जे. पी. अग्रवाल द्वारा शिलान्यास करवाकर क्षेत्रा की जनता के दिलों में एक खास जगह बना ली है। 
जें. पी. अग्रवाल ने कहा कि जाकिर खान ने अपने क्षेत्रा के लिए विकास कार्यों के लिए लड़ाई लड़ी है जब की निगम में भाजपा की सरकार होते हुए भी जाकिर खान ने हिम्मत नहीं हारी और वह जनता के मूल अध्किारों के लिए लड़तें रहें उसी का नतीजा  है कि आज मेरे हाथों सिनियर सिटीजनों के लिए समुदाय भवनबनवाने में जाकिर हुसैन कामयाब हो गये और अमुदाय भवन का काम भी शुरू हो गया। इस मौके पर बाबर पुर जिला अल्पसंख्यक विभाग के चैयरमेन सैयद नासिर जावेद ,हाजी मारूपफ, कैलाश जैन, शमीम अहमद, बाबर खा, खलील, आमीर, अकरम,खान के अलावा हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply