25 अक्टुबर को रीलिज होगी ‘दिल्ली गैंग’

प्रेमबाबू शर्मा 


निर्माता राजेश्वर त्यागी और निर्देशक आशीष त्यागी के अनुसार उनकी फिल्म ‘दिल्ली गैंग’ 25 अक्टुबर को रीलिज होगी। राजेश्वर त्यागी के अनुसार फिल्म ‘दिल्ली गैंग’ समाज के अनछुए पहलु को उजागर करती हुई एक कहानी है, बल्कि इसको कहानी कहना ठीक नहीं लगता क्यूंकि ये समाज का कड़वा सच है, उन माँ बाप का जिन्होंने अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए अपने भविष्य को दाव पर लगा दिया और बाद मे वहीं औलाद बूढ़े माँ बाप को बेसहारा छोड ऐसे चोर उचक्कों के हवाले कर देते है, जो उनको अपनी लालच का निशाना बना उनकी हत्या देते है। 
Darshan Jariwala, Kapil Sibal, Ashish Tyagi & Yashpal Sharma
निर्माता राजेश्वर त्यागी और निर्देशक आशीष त्यागी की जितनी भी सराहना की जाये वो कम है, चूँकि इन दोनों का ताल्लुक दिल्ली से है और दिल्ली में तो ऐसी वारदातें आये दिन होती रहती हैं, जिनको लोग अखबारों में पढ़ते हैं और भूल जाते हैं, मगर फिल्म बनाने के लिए इसके चुनाव से ये साबित होता है कि अब भी ऐसे लोग मौजूद हैं जिनके लिए कोई खबर सिर्फ छपे हुए शब्द ही नहीं बल्कि उन शब्दों के पीछे छिपी हुई पीड़ा को देखना है। युवाओ को अपने नजरिए में बदलाव लाना होगा।
इस फिल्म को हर वह व्यक्ति पसंद करेगा जो अपने माँ बाप कानून मंत्री श्री कपिल सिब्बल ने इस फिल्म के गीत लिखें है , और वह खुद ही फिल्म में अपनी कविता पढ़ते भी नजर आएंगे। फिल्म के मुख्य किरदारों में दर्शन जरीवाला, नीना कुलकर्णी, यशपाल शर्मा, आसिफ बसरा, और आमिर दलवी है।फिल्म के निर्माता राजेश्वर त्यागी के अलावा राधा त्यागी, सह निर्माता अरशद सिद्दीकी, गौरव शर्मा व श्वेता त्यागी , संगीत अमजद नदीम, संदीप सूर्या और सिद्धांत माधव मिश्रा है। गीत इब्राहीम अश्क एवं विक्रम चैधरी हैं जिसे स्वर दिया है मिका सिंह और जावेद अली ने। फिल्म 25 अक्टूबर को पूरे भारत में प्रदर्शित हो रही है।

Leave a Reply