कैलाश खेर का धमाकेदार आयटम नंबर


कैलाश खेर की आवाज़ के दीवाने हैं श्रोता. जब भी वो कुछ अपने प्रशसकों के लिए लेकर आते हैं वो उसे हाथों हाथ लेते हैं. इस बार कैलाशखेर अपने श्रोताओं के लिए कुछ नया और धमाके दार लेकर आ रहे हैं , वो यह कि एक फिल्म है ‘देसी कट्टे’ निर्देशक आनंद कुमार की ,जिसमें वो संगीत दे रहे हैं वैसे तो इस फिल्म में कई गीत हैं लेकिन जो धमाकेदार है वो यह है कि इसमें उन्होंने ‘एक आयटम नंबर’ में भीसंगीत दिया है.

आयटम नंबर में संगीत कुछ आश्चर्य हो रहा है न , क्योंकि उनकी एक अलग ही इमेज है श्रोताओं के बीच, उनसे इस बारें में पूछने परबताया कि ,” हाँ कुछ अजीब लगेगा मेरे चाहने वालों को लेकिन एक कलाकार को एक सीमा में नही बंधना चाहिये। फिल्म ‘देसी कट्टे’में कई गीत है अलग – अलग मूड के , लेकिन एक आयटम नंबर भी है.”

३०० के करीब फ़िल्मी गीत गा चुके कैलाश खेर आनंद कुमार की फिल्म “देल्ही हाइट्स” में पहले भी एक होली का गीत गा चुके हैं साथ हीफिल्म ‘देसी कट्टे’ में भी वो एक गीत भी गायेगें. इस फिल्म से पहले आ देखें ज़रा, वाह लाइफ हो तो ऐसी, दिल बोले हडिप्पा, अलादीन,ढोल, फुल एंड फायनल, दसविदानिया, चांदनी चौक टू चाइना आदि अनेकों फिल्मों में संगीत दे चुके हैं.

Leave a Reply