डा0 हर्षवर्धन ने मटियाला विधानसभा भाजपा प्रत्याशी राजेश गहलोट को आशीर्वाद दिया

दिल्ली विधानसभा के आगामी चुनावों की सरगर्मियों के बीच आज भाजपा सीएम उम्मीदवार डा0 हर्षवर्धन, मटियाला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश गहलोट के ककरौला हाउसिंग काम्पलैक्स स्थित कार्यालय पहुंचे. इसी मौके पर राजेश गहलोट ने डा0 हर्षवर्धन को सम्मानित किया व आर्शीवाद लिया। इसी दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन भी किया गया।

श्री गहलोट ने डॉक्टर हर्षवर्धन को अपने क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं की जमकर तारीफ की तथा बताया कि इन्ही की बदौलत क्षेत्र में भाजपा को सम्पूर्ण सहयोग देने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं व उपस्थित जनता के अतिउत्साह को देखकर उन्हें सलाह दी कि इस अति उत्साह को अति मेहनत में बदलें व सही दिशा में कार्य करें तो हमारी जीत सुनिश्चित तो है ही, हम भारी बहुमत से जीतें यह हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने वर्तमान सीएम शीला दीक्षित की जनता से वादा खिलाफी के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्होंने अनधिकृत कालोनियों के लिए 2004 से 2013 तक कुछ भी नहीं किया है। मुख्यमंत्री 15 सालों से दिल्ली जल बोर्ड की मंत्री हैं लेकिन 15 वर्षों से यहां पानी का टोटा क्यों है? वे महिला सुरक्षा पर चुप्पी साधे रखती हैं।

डा0 हर्षवर्धन ने पार्टी कार्यकर्ताओं के कार्यों का प्रबंधन देखा व समीक्षा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वे घर-घर जाकर जनता को चुनावों के लिए जागरूक करने को कहा। वे पोलिंग बूथ की रणनीति तैयार करे तथा सारा काम व जिम्मेदारियां बांट ले। जिससे पार्टी का कार्य प्रबंधन मजबूत हो। इस मौके पर पृथ्वीराज साहनी,कमलजीत सहरावत, सतप्रकाश शौकिन, रमेश शौखन्दा, रमेश गहलोट, अशोक शर्मा, रमेश शर्मा, करतार सिंह, कृष्ण जांगड़ा, फतेह बहादुर मिश्रा, सुरेंद्र मटियाला, शशि तोमर, शशिप्रभा, महंेद्र सिहं राणा, सतबीर मटियाला,राजबीर, एवम् नेगी जी, राजदत्त गहलोट, कुलदीप डबास, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सहित जनसमूह उपस्थित था।

Leave a Reply