नया शो ‘डोली अरमानों की ’

प्रेमबाबू शर्मा  

2 दिसंबर से रात 10:.30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार जी टीवी पर शुरू हो रहे नए शो का नाम है ‘डोली अरमानों की’। इस नए शो के बारे में बताते हुए जेडईईल के कंटेंट हेड (हिंदी मनोंरजन चैनल) अजय भालवनकर ने कहा, ‘देश में बहुत कम नवयुवतियां है जिन्होंने परिकथा जैसे विवाह का सपना न देखा हो… अधिकांश महिलाएं, खास तौर पर छोटे शहरों की युवतियों का विवाह के बाद जीवन को लेकर सादगी भरा, आदर्शवादी नजरिया होता है। ‘डोली अरमानों की’ उरमी की कहानी कहता है, जो अपनी उम्र की अधिकांश लडकियों की तरह एक बढिया और खुशियों भरा वैवाहिक जीवन चाहती है। क्या उरमी का पति ऐसा आदर्श जीवन साथी होगा जैसा उरमी ने सोच रखा था? दुनिया भर के पारिवारिक आदर्श उरमी के सफर से जुड पाएंगे क्योंकि पूरी दुनिया में भावनाओं की भाषा एक होती है।’

इस शो से टेलीविजन के दो पसंदीदा चेहरों की वापसी हो रही है। नेहा मारदा लंबे समय बाद इस शो में उत्साही उरमी की प्रमुख भूमिका में लौट रही हैं। नेहा बताती हैं, ‘यह शो मेरे लिए एक तरह से टीवी पर वापसी है क्योंकि शादी के बाद मैंने सभी कैमियो भूमिकाएं की हैं। मुझे इस शो में मुख्य रोल निभाते हुए खुशी हो रही है। यह देश की हर युवती के लिए प्रासंगिक है। नेहा साथ लीड भूमिका में है मोहित मलिक। 

शो में मोहत का किरदार सम्राट सह मलिक महत्वांकांक्षी व्यवसायी का है, जिसने कम उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है। यहां तक कि उनके बडे भाई भी उनके लिए काम करते हैं। एक आदमी और औरत के बीच रिश्तों को लकेर उनके अपने स्पष्ट विचार हैं। अन्य भूमिका में गीता त्यागी और अंजलि मुखी भी हैं। डोली अरमानों की’ का निर्माण पर्ल ग्रे स्पैलबाउंड प्रोडेकशन्स ने किया है। शो के बारे में पर्ल ने बताया गया, ‘जी टीवी की इन-हाउस प्रोग्रामिंग टीम का हिस्सा रहते हुए चैनल के साथ दोबारा जुडना उत्साहजनक है। इस बार हम प्रोड्यूसर के रूप में चैनल से जुडे हैं। ‘डोली अरमानों की’ का विषय दर्शकों को फौरन आकर्षित करेगा क्योंकि अपने सपनों के पुरुष और आदर्श विवाह को लेकर हर युवती के अपने विचार होते हैं। दर्शकऽउरमी से खुद को आसानी से जोड पाएंगे। ‘डोली अरमानों की’ एक दुल्हन की उम्मीदों के सफर को सुंदर ढंग से प्रस्तुत करता है।

Leave a Reply