अपार इण्डिया में दीपोत्सव समारोह

अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के रोहिणी, नेताजी सुभाष प्लेस (पीतमपुरा) एवं करोलबाग कैम्पस में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं ने दीवाली उत्सव का जमकर आनंद उठाया। कालेज द्वारा आयोजित भव्य दीवाली उत्सव समारोह में छात्र-छात्राओं ने गीत-संगीत एवं नाट्य मंचन के माध्यम से आर्थिक विषमता,भ्रष्टाचार एवं अन्य सामाजिक बुराइयों पर गहरा कटाक्ष करते हुए राष्ट्र एवं समाजहित में कार्य करने का संकल्प लिया।

अपने संबोधन में अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के फाउंडर चेयरमैन श्री राजकुमार जैन ने सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सामाजिक बुराइयों एवं कुरीतियों के खात्मे के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि गरीबी, बेरोजगारी एवं शोषण के घोर अँधेरे में डूबे जनमानस को हमें ज्ञान के प्रकाश से नयी राह दिखानी होगी, तभी सही मायने में दीपों के पावन पर्व दीपावली की सार्थकता है। अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के डायरेक्टर श्री अपार जैन ने कहा कि इस दीवाली हम कुछ नया करने का संकल्प लें। हमें ज्ञान का दीपक जलाकर अज्ञानरूपी अंधकार को दूर भगाना होगा।

दीपोत्सव समारोह में रोहिणी कैम्पस के छात्र-छात्राएं राजन, रसिका, आशीष, रंशु एवं मानस्वनी, नेताजी सुभाष प्लेस (पीतमपुरा) कैम्पस के नितेश्वर, पारस, रवि, मोहिनी, जितेन्द्र, दुर्गेश, हरीश एवं आकाश तथा करोलबाग कैम्पस के कपिल, अंकिता एवं प्रवीण आदि ने गीत-संगीत, नाट्य मंचन एवं फैशन शो में बेहतरीन परफार्मेंस दी।

Leave a Reply