विश्व कुश्ती विजेता सुशील पहलवान ने द्वारका विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी श्री तस्वीर सोलंकी के कार्यालय जाकर उन्हें जीत की अग्रिम बधाई दी

दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं द्वारका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एडवोकेट तस्वीर सोलंकी से मिलने उनके कार्यालय विश्व कुश्ती विजेता सुशील पहलवान पहुँचे। सुशील पहलवान ने तस्वीर सोलंकी को उनकी ऐतिहासिक जीत की अग्रिम बधाई भी दी। सुशील पहलवान ने मिठाई खिलाकर व फूलमाला डालकर तस्वीर सोलंकी का स्वागत भी किया।

क्षेत्र की ब्राह्मण सभा के वरिष्ठ नेता कैलाश चन्द्र शर्मा ने क्षेत्र के ब्राम्हण समाज की तरफ से श्री तस्वीर सोलंकी को समर्थन देने की घोषणा भी की। क्षेत्र के मुस्लिम समाज ने भी एक बड़ी सभा आयोजित कर श्री तस्वीर सोलंकी को समर्थन देने का निर्णय लिया। क्षेत्र में तस्वीर सोलंकी की उम्मीदवारी को लेकर भारी उत्साह है व नौजवान तथा महिलाएँ टोलियाँ बनाकर घर-घर जाकर तस्वीर सोलंकी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। इसके अलावा श्री तस्वीर सोलंकी ने अपनी तूफानी पदयात्राओं का सिलसिला जारी रखते हुए आज क्षेत्र के रघू नगर, सिन्डीकेट एन्कलेव, नसीरपुर डी.डी.ए. फलैट्स, ब्रह्मपुरी आदि क्षेत्रों में जाकर लोगों से वोट की अपील की। दूसरी तरफ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती विम्मी सोलंकी ने भी महिलाओं के जत्थे के साथ जाकर क्षेत्र में तस्वीर सोलंकी के लिए वोट की अपील की।

Leave a Reply