‘‘ब्राहृमण महासभा’’ व ‘‘महापंचायतों’’ ने राजेश गहलोट को दिया जीत का आश्वासन

मटियाला से भाजपा प्रत्याशी राजेश गहलोट ने आज सै0-17 पाकेट ए द्वारका से शुरू करते हुए सै0-3 ,डीडीए पा केट 12, महावीर अपार्टमेंट सै0-23, पटेल सोसायटी, कारगिल सोसायटी, श्रीआवास एलएनटी, प्लैटिनम अपार्टमेंट, अतुल्य अपार्टमेंट, पिंक अपार्टमेंट, हमसब अपार्टमेंट सै0-4, पा केट 1,सै0-23, पा केट1 सै0-5, ग्रीन टू वैल सोसायटी, नवरत्न, महाबल, नंदा, करूणाकुंज, संहिता सहित द्वारका की लगभग 30 से 35 सोसायटियों में समर्थकों के साथ घर-घर जाकर अपने पक्ष मे मतदान करने की अपली की। सोसायटी में जनसभा के दौरान गहलोट ने बिजली के बेतहाशा बढ़े हुए दाम, इलाके में पानी न आने व हाउसिंग सोसायटियों पर पड़ने वाले अनेकों तरह के टैक्स जैसी समस्याओं के बारे मे कहा जिनसे हाउसिंग सोसायटियां बुरी तरह से गुजर रही हैं। अगर मैं इस क्षेत्र में चुना जाता हूं तो जल्द से जल्द इन समस्याओं को जड़ से दूर करने की योजनाओं पर कार्य किया जाएगा। पदयात्रा में उनके साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी साथ थी। 

राजेश गहलोट का जगह- जगह जोरदार स्वागत किया गया तथा उन्हें पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया। इस अवसर पर राजेश गहलोट ने कहा कि मैंने सदैव मटियाला क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी है तथा सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कर दी गई हैं। आने वाले समय में अन्य बड़ी-बड़ी परियोजनाओं को भी मटियाला में लाया जाएगा।

गहलोट ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही लोगों को समस्याओं से निवारण दिलाने का भरोसा दिलाया। छांवला गांव में महापंचायत हुई जिसमें गांव के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। महापंचायत में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों ने एकजुट होकर राजेश गहलोट को पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। पंडवाला कलां में ब्राहृमण महासभा से हरिओम शर्मा व पूरी ब्राहृमण महासभा ने जोरदार समर्थन देने का वादा किया। राजेश गहलोट जिस भी सोसायटी में गए वहां बुजुर्ग माता व बहिनों ने अपने भावी विधायक राजेश गहलोट के माथे पर तिलक लगाकर जीतने का आशीवार्द दिया। द्वारका में इन सभी पदयात्राओं के दौरान अशोक शर्मा, सुरेश सोलंकी, कुलदीप डबास, द्वारका फोरम से रोबिन शर्मा, सुशील कुमार गांवों और पंचायतों और महासभाओं के दौरान सतप्रकाश शौकिन, रमेश शौखन्दा, सुमीत गौड़, समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply