कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव श्री शकील अहमद ने द्वारका विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी श्री तस्वीर सोलंकी के लिए वोट माँगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव श्री शकील अहमद ने वैस्ट सागर पुर में आयोजित जनसभा को सम्बोन्धित करते हुए कहा कि दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं द्वारका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एडवोकेट तस्वीर सोलंकी ही द्वारका का बेहतर व चहुँमुखी विकास कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि तस्वीर सोलंकी युवा, ईमानदार, जुझारू प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं और तस्वीर सोलंकी क्षेत्र को सभी समस्याओं से मुक्ति दिला सकते हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने बहुत सोच-विचारकर तस्वीर सोलंकी को द्वारका से प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि तस्वीर सोलंकी ने युवा कांग्रेस में जिस तरीके से काम किया, उस काम से प्रभावित होकर स्वयं कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गाँधी ने तस्वीर सोलंकी को टिकट देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यह जिम्मेदारी बन जाती है कि वो तस्वीर सोलंकी को जीताने के लिए जी-तोड़ मेहनत करें और तस्वीर सोलंकी को जीताकर राहुल गाँधी जी को जीत का तोहफा दें।

श्री तस्वीर सोलंकी ने शकील अहमद जी का अभिनन्दन करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का पूर्ण विश्वास है कि द्वारका में कांग्रेस का झंडा लहरायेगा और कांग्रेस एक ऐतिहासिक जीत द्वारका में दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों का भरपूर समर्थन व प्यार उन्हें मिल रहा है और कांग्रेस के कार्यकर्ता रात-दिन एक कर उनकी जीत को सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं।

इसके अलावा श्री तस्वीर सोलंकी ने अपनी पदयात्राओं का सिलसिला जारी रखते हुए क्षेत्र के दुर्गा पार्क, वैशाली, डाबड़ी एक्सटेंशन, सागरपुर, मंगला पुरी, हरिजन बस्ती आदि क्षेत्रों में घर-घर जाकर अपने पक्ष में वोट की अपील की और स्थानीय निवासियों ने उन्हें अपने समर्थन का पूर्ण आश्वासन दिया।

Leave a Reply