राजेश गहलोट द्वारा कार्यकर्त्ता अभिनंदन समारोह एंव प्रीतिभोज का भव्य आयोजन किया गया

मटियाला विधासभा से नवनिर्वाचित विधायक राजेश गहलोट द्वारा 22 दिसंबर को द्वारका सै0-14, डीडीए ग्राउण्ड में कार्यकर्त्ता अभिनंदन समारोह का भव्य आयोजन किया गया.  उनकी मटियाला विधानसभा में आने वाली द्वारका की सोसायटियों और दिल्ली देहात के गांवों से हजारों की संख्या में उनके समर्थकों व कार्यकत्र्ताओं ने पहुंच कर राजेश गहलोट को गुलदस्ते और फूलमालाओं से उनका अभिवादन किया।  इस अवसर पर कलाकारों द्वारा बरसाना के राधा कृश्ण की फूलों की होली के सुंदर नृत्य का सभी ने आनंद उठाया।

इस अवसर पर राजेश गहलोट ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आपने अपने स्नेह एवं प्यार से अपना आशीर्वाद व समर्थन देकर मुझे जिताया और मुझे विधानसभा भेज कर अपना फर्ज निभाया है इसके लिए मैं हृदय की गहराईयों से आपका धन्यवाद करता हूं। 
इस अवसर पर कृष्ण गहलोट, चारों मण्डलों के अध्यक्ष रमेश गहलोट, फतेहबहादुर मिश्रा, कृष्ण जांगड़ा, करतार सिंह, सुरेंद्र मटियाला, रमेश गहलोत, पवन राठी, नरेश बाल्यान, अशोक शर्मा, शशि तोमर, प्रदीप, सतेंद्र राणा, अजीत खड़खड़ी, रमेश शौखंदा, प्रदीप छांवला निगम पार्षद, सत्यप्रकाश शौकीन, दीपक मेहरा, कुलदीप डबास, युद्यवीर गहलोट, प्रवेश सहरावत, महेंदर राणा, पवन शर्मा, आदेश वालिया व हजारों की संख्या में राजेश गहलोट के समर्थक मौजूद थे। 

Leave a Reply