प्रशांत प्रकाश बने ग्लोबल इन्फोनेट प्रा.लि. के नए सीईओ

प्रशांत प्रकाश

प्रेमबाबू शर्मा 

इंटरनेट, कम्प्युटर समग्री वितरण में अग्रणी कंपनी ग्लोबल इन्फोनेट प्रा.लि.ने प्रशांत प्रकाश के लंबे अनुभवों को देखते हुए उन्हें कंपनी का नया प्रमुख प्रभारी नियुक्त किया गया। उनकी यह नियुक्ती कंपनी के चैयरमेंन चन्द्रशेखर ने की।


चैयरमेंन चन्द्रशेखर ने प्रशांत प्रकाश की नियुक्ती पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि कंपनी से उनका जुडना, आने वाले समय के लिए अति शुभ है। उनके 20 वर्ष की विभन्न विभागों प्रमुख कंपनी एचसीएल, इन्फोसिस्टम, भारती ग्रुप और जेनिथ कम्प्युटर जैसे कंपनी में उपप्रधान कंपनी प्रमुख थे। उनकी योग्यता, कार्यक्षमता इस कंपनी को प्रगति के शिखर पर पहुंचेगें। ग्लोबल इन्फोनेट प्रंबंधन टीम के साथ अर्ताराष्ट्रीय स्तर पर ले जाएंगें।

ग्लोबल इन्फोनेट कंपनी बाजार में प्रसिद्व ब्रांड ए.एस.यूएस,डेल,डेल्टा,डिजिसोल,लिंक,एल जी, रिकोह, माईक्रोसोफ्ट, सुक्कम, डब्ल्यू का वितरण करती है। ग्लोबल इन्फोनेट की नींव 2008 में अपने नई दिल्ली आफिस से हुई जो अपने पैरेंट कंपनी की सौ प्रतिशत सब्सिडी ग्लोबल वितरण फिजि 2001 में जेबल अली फिजोन दुबई में स्थापित हुई। कंपनी का उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर में अंतर्राराष्ट्रीय ब्रांडस के लिए बाजार स्थापित व सहयोग देना, कम्प्युटर इंटरनेट समग्री 23 विभिन्न स्थानो पर आन लाइन इआरपी प्लेटफार्म पांच हजार अपने एकेयू अपने दो हजार ग्राहको को सेवा देना भारतीय बाजार में देश अग्रमी इकनोमिक के
साथ इंटरनेट को बढाना प्रमुख है।

Leave a Reply