अनेक हस्तियां परमश्री अवार्ड देकर सम्मानित

शहीदी दिवस के मौके मीडिया से जुडी अनेक हस्तियों को आईटीओ स्थित एवाने गालिब हाल में परमश्री अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। आर जे संतो राव और शंकर साहनी को विशेष से सम्मानित किया। इस मौके पर महामंडलेश्वर मारतंडपुरी, पूर्व सीबीआई निदेशक जोगिंदर सिंह, पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त जी.वी.जी. कृष्णमूर्ति,मनिंदर सिंह बिट्टा सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे। 
संतोष राव ने अपनी मधुर आवाज से ना सिर्फ लोगो को शहीदों की कुर्बानी श्रमण करायी ,बल्कि देश के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से भी अवगत कराया। 

संतोष राव रेडियों कार्यक्रम और अपनी संस्था लक्ष्य के माध्यम से एचआईवी,एडस और कैंसर जैसे रोगों के प्रति प्राकृतिक चिकित्सा, योग व ध्यान जानकारी द्वारा स्वास्थ्य क्षेत्र में लोगों में जागरूकता फैलाने का महत्वपूण कार्य कर रहे है। एफ एम के अलावा संतोष समय समय पर तिहाड जेल के कैदियों को संगीत, नृत्य व रेडियो जाॅकी की षिक्षा देकर उनके भविष्य को नई दिषा दे रहे है।

1999 से रेडियो के विभिन्न कार्यक्रमों जैसे दिल्ली धडकन,सलमा दिल्ली,आॅन एयर मेहमान,संडे स्पेषल मैजिक मुमेंट,मीठा जहर,खुषखबरी दिल्ली से दिल तक जैसे लोकप्रिय कार्यक्रमोे के साथ लोगों का मनोरंजन के साथ ज्ञानवर्धक जानकारी भी देते है।

Leave a Reply