गोवा पर्यटन ने ‘ गोवा चिलऑउट ‘ इविनिंग का आयोजन किया


अशोक कुमार निर्भय

पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गोवा पर्यटन विकास निगम GNDT के तत्वाधान में दिल्ली के एक प्रसिद्ध रिजॉर्ट में ‘ गोवा चिलऑउट ‘ इविनिंग का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर गोवा का पर्यटन बढ़ाने के लिए गोवा की संस्कृति , जलवायु,समुन्द्र तटों, औषधि एवं मसालों, फेस्टिवलों, साहसिक खेल जैसे पैराग्लाइडिंग,वाटर स्पोर्ट्स आदि के बारे में जानकारी दी गई। इस आयोजन के दौरान कई कॉर्पोरेट कम्पनियों ने अपने अनुभव बाटें और गोवा आने का भरोसा दिलाया। इस ‘ गोवा चिलऑउट ‘ इविनिंग में मई 2014 में गोवा के प्रसिद्ध महोत्सव काजू और नारियल के व्यंजनों का आनन्द उठाने के लिए गोवा आने का निमंत्रण दिया।

इस मौके पर गोवा पर्यटन विकास निगम GNDT के महाप्रबन्धक संजय चोड़नेकर और जनसम्पर्क अधिकारी दीपक नार्वेकर ने जानकारी देते हुए बताया की सभी पर्यटकों को हम गोवा आकर पर्यटन का आनंद उठाने का मौका दे रहे है जिसमें कई पैकेजों पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया गया है। आप सभी पर्यटकों को यहाँ आकर काजू और नारियल के विभिन्न फलेवर अनुभव करने का अवसर मिलेगा। गोवा आकर आप भव्य सांस्कृतिक विरासत की झलक,यहाँ के लजीज व्यंजन,मसालों, समुन्द्र तटों,चर्च , मंदिरों, एडवेंचर खेल जैसे पैराग्लाइडिंग, वाटर स्पोर्ट्स, झरनों -झीलों की सुंदरता को अपनी स्मृतियों में जीवन भर संजोकर रख सकेंगे। देश विदेश के लोगो को पर्यटन के लिए गोवा बुलाने के लिए आज इस ‘ गोवा चिलऑउट ‘ इविनिंग का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में कई कॉर्पोरेट कम्पनियों के अलावा साहित्य ,कला. टीवी जगत और पत्रकारिता क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply