इमरान हाश्मी चले सलमान की राह पर

प्रेमबाबू शर्मा  

इमरान हाश्मी फिलहाल अपने फिल्म्स को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है पर इस व्यस्त शेडूल से टाइम निकाल कर इमरान हाश्मी बच्चों के लिए वाडिया अस्पताल पहुंचे वे वहा बच्चों के आर्ट कैंप के लिए आये थे यह आर्ट कैंप रूबल नागी आर्ट फाउंडेशन ने आयोजित किया था इस फाउंडेशन को सलमान खान का भी समर्थन है।

इस कैंप में जब इमरान पहुंचे तो उन्हें देख बच्चे बहुत उत्साही हो गये वे काफी खुश थे क्यूंकि इमरान उनके साथ थे। इमरान ने बच्चो के साथ बहुत कीमती समय व्यथित किया और साथ ही बच्चो को उनके कलाकारी के लिए प्रोहत्साहन दिया जहा बच्चें अपने आप को सवार सकते है , इमरान मौजूद ही नहीं रहे बल्कि उन्होंने इस आर्ट कैंप में हिस्सा लिया तथा एक पेंटिंग भी बनायीं जो की उनके लिए एक अविस्मरणीय पल रहा।

लवली जोशी करेंगी आइटम नंबर
बॉलीवुड की अभिनेत्री और हरियाणवी में रिकार्ड बना चुकी लवली जोशी भी अब आइटम नंबर का तड़का लगाने जा रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों में आज के दौर में इंडस्ट्री की नामचीन अभिनेत्रियां कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जहां आइटम नंबर करने से गुरेज नहीं रखती हैं वहीं अब लवली भी शामिल होने जा रही हैं।

लवली फिल्म ‘डियर वर्सेज बियर’ में आइटम नंबर करती नजर आयेंगी। इस गाने में लवली, उतर के साथ नजर आयेंगी। उल्लेखनीय है कि उतर कुमार को हरियाणवी फिल्मों का सफल निर्माता के अलावा कामयाब अभिनेता माना जाता है, धाकड छोरा, घमासान, घडतल, लाट साहब,निकम्मा…. सहित तीस से ऊपर हिट फिल्मों में काम कर चुके है दिल्ली,उतराखंड,हरियाणा और पश्चिमी उतर प्रदेश में उनकी खासी लोकप्रियता है। फिल्म के निर्माता संजीव देवगण व उतर कुमार है और निर्देशक नरेष कटारिया । इस फिल्म में कई विदेशी कलाकारों की भी अहम भूमिकायें है। यह फिल्म 26 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।

90 के दशक से प्रेरित है फिल्म तेवर का एक सॉन्ग। निर्माता संजय कपूर मास एंटरटेनर फिल्म तेवर का निर्माण कर रहे है, इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ सोनाक्षी सिन्हा है इन दोनो स्टार्स पर एक लेटस सेलेब्रेट यह सॉन्ग फिल्माया जा रहा है, इस सॉन्ग में जो सेट लगा हुआ है वह संजय कपूर की सुपर हिट फिल्म राजा से साम्य लगता है।

तेवर के इस सॉन्ग को देखे तो इस सॉन्ग में राजा फिल्म का सॉन्ग ‘अंखिया मिलाउ…’ सॉन्ग के सेट के जैसा ही प्रतीत होता है। इस सॉन्ग में संजय कपूर के साथ माधुरी दीक्षित नजर आयी थी। सेट पर मौजूद लोग को कई समानताये इस सेट में दिखी दी जो राजा के सेट पर थी लेकिन इस समनताओ के बारे में वह कुछ कर नहीं सकते थे क्योंकि सॉन्ग में विंटेज कार्स से लेकर नियॉन लाइट्स के साथ कार की हेडलाइट्स और दिवार पर लगे कार के व्हील्स और सेट को लार्जर दयान लाइफ दिखाने के लिए हजारो फ्लैश लाइट का इस्तेमाल किया गया है। तेवर के निर्मता फिल्म के इस सॉन्ग को साल का पार्टी एंथम सॉन्ग बनाने की चाह रखते है , लेटस सेलेब्रेट सॉन्ग को इंटरनेशनल रैपर इमरान खान ने गाया है तथा रेमो ने कोरोग्राफ किया है।

निर्देशक डेविड धवन और मोहित सूरी एक साथ अनुष्ठान। निर्देशक डेविड धवन हर सफलता के बाद वे मोहित सूरी और वरुण धवन के साथ अपनी परिवार के साथ जश्न मानाने लेकर जाते है , उस जश्न के के दौरान स्फूर्ति , फिल्मों के साथ आपसी बंधन और गठजोड़ पर ढेर सारी बाते होती है। डेविड धवन पिछले २० वर्षो से एक हिट मशीन बने हुए है,और इस खास अनुष्ठान उनके पुरे साल को और खास बना देता है।

Leave a Reply