26 सितम्बर को रीलिज ‘डियर वर्सेज बियर’


प्रेमबाबू शर्मा 

राज लक्ष्मी बैनर तले निर्मित डियर वर्सेज बियर′ एक रोमांटिक कॉमेडी है ।फिल्म कहानी दो फुटबाल टीम पर आधारित है। जो फुटबॉल का मैच खेलने के लिए उत्तराखंड जातेे है,और रास्ता भटक कर गुम हो जाते है। फिर शुरु होता है,जंगली जानवरों का हमला। फिल्म में लवली और उतर कुमार फुटबॉल टीम के कैप्टन है। स्टोरी लाइन यह है कि एक दिन कुछ खिलाड़ियों के साथ उतर और लवली उत्तराखंड के जंगल में फंस जाते हूं। वहां भालू का हमला हो जाता है। हमारा एक साथी मारा जाता है। लवली का प्रेमी उसे छोड़कर भाग जाता है। मुझे बचाता है लड़कों की फुटबाल टीम का कैप्टन उतर जो काफी अक्खड़ किस्म का है। अगले 48 घंटे तक हम दोनों में टकराव होता रहता है जो कहीं इमोशनल है’ तो कहीं कॉमेडी। बाद में दोनों के बीच प्यार हो जाता है।

फिल्म का कॅन्सेप्ट ही जंगल में भालुओं के बीच घिरी हमारी फुटबाल टीम और बार बार भालुओं का हम पर हमला… जिसमें हीरो अपनी और अपनी प्रेमिका की जान बचाता है। उसी के चलते फिल्म का नाम ′डियर वर्सेज बियर′ रखा है।

फिल्म में विदेशी कलाकार भी काम कर रहे है। उतर की टीम का यूएसए और आस्ट्रैलिया की टीम के साथ में कोलोब्रसेन है। फिल्म निर्माण में दो साल का समय लगा और इसकी शूटिग उतर प्रदेश,उतराखंड,दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में हुई।

निर्माताः नरेश कटारिया , निर्देषक: संजीव वेदवान
कलाकार: उतर कुमार,लवली जोषी,राजू मान,मनोज बक्षी और उर्मिला
कहानी उतर कुमार , गीतः दीपक नूर, संगीतः ए.आर सैक्सेना
गायक: उदित नारायण,अल्का याज्ञनिक,पमेला जैन,कुमार राज,अनुजा और अक्षया

Leave a Reply