‘गोदरेज’ ने किया बड़ी संख्या में ‘अपार इंडिया’ के छात्रों को जॉब ऑफर


 देश की शीर्ष कंपनी ‘गोदरेज’ ने बड़ी संख्या में ‘अपार इंडिया’ के छात्रों को प्लेसमेंट के लिए चुना है। छात्रों का चयन अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के द्वारका कैंपस में चल रहे दस दिवसीय एम्लॉयबिलिटी स्किल्स डेवलपमेंट वर्कशॉप के समापन पर असेसमेंट टेस्ट एवं इंटरव्यू के पश्चात किया गया।

‘गोदरेज’ के सीनियर मैनेजर श्री पंकज छिकारा ने छात्रों को बताया कि छोटी सी चीज से लेकर रॉकेट एवं स्पेस इंजीनियरिंग तक में ‘गोदरेज’ की भागीदारी है। हर तीन मिनट में इस कंपनी का एक प्रोडक्ट सेल होता है। अतः ‘गोदरेज’ में कॅरियर की अपार संभावनाएं हैं।

‘अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस’ के फाउंडर चेयरमैन श्री राजकुमार जैन ने कहा कि हमारी सदैव यही कोशिश रहती है कि अपार इंडिया के शत-प्रतिशत छात्रों को जॉब के अवसर उपलब्ध हो। इसके लिए हमनें तमाम सुविधाएं उपलब्ध करायी हैं। जिससे छात्र मार्केट की जरूरत को देखते हुए खुद को प्रैक्टिकली स्ट्रॉन्ग बनाएं।

इससे पूर्व अपने कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत “गोदरेज” के प्रशिक्षकों ने अपार इंडिया कॉलेज के छात्रों को प्रशिक्षित किया। उन्होंने छात्रों को बताया कि यदि आप किसी कंपनी में अपने मनमुताबिक जॉब चाहते हैं तो पहले यह परख लें कि संबंधित जॉब के लिए आपमें वह स्किल्स हैं या नहीं। साथ ही आपकी स्ट्रेंथ और वीकनेस क्या है जिस पर जोर देकर आप अपने मुकाम को हासिल कर सकते हैं। उन्होंने छात्रों को एम्लॉयबिलिटी स्किल्स एवं पर्सनॉलिटी डेवलपमेंट से संबंधित तमाम महत्वपूर्ण गुर सिखलाए।

Leave a Reply