दर्शकों को पंसद आएगी फिल्म डेलियान

प्रेमबाबू शर्मा

फेम फेक्टर इंटरेंटमेंट प्रस्तुति फिल्म ‘डेलियान’ की कहानी तीन लडकियां वैशाली, अपूर्वा और निधि की है जिनका संबध समाज के अलग अलग परिवार से है। तीनों आधुनिक विचारधारा की है लेकिन उनकी समस्या एक सी है। उनकी एक मुलाकात ही, उनमें और नजदीकी ले आती है। वैशाली और उसकी दोनों दोस्त अर्जुन की इवेंट कंपनी ज्वांइन कर लेती है, लेकिन वह मक्कार और स्वार्थी प्रवृति का इंसान है । एक कुछ दिन बाद अर्जन उन तीनों पर एक इवेंट की जिम्मेदारी सौंपता है। तीनों अपनी कामयाबी और कम समय में ही अच्छा पैसे के लालच में रैप पार्टी आयोजन करती है, पार्टी में जमकर नशीले पदार्थों का सेवन होता है, इसी दौरान नारोकोटिक्स विभाग कुछ अधिकारी पार्टी में छापा मार उनको गिरफतार कर लेता है, वैशाली चाहती है, राज उसकी और अपूर्वा व निधि की मदद करें,लेकिन वह इससे साफ इंकार कर देता है,साथ ही धमकी देते हुए कहता है अगर उन्होंने पुलिस को उसके बारे में कुछ बताया तो अंजाम बुरा होगा, साथ ही हुए नुकसान की भरपाई करने को भी कहता है। वैशाली सहम जाती है उसकी समझ नही आता कि वह करें तो क्या करे । उनकी समझ भी आ गया कि जिस लाइफ में वह फॅन चाहती थी वो लाइफ उनके लिए मुसीबत बन चुका है।

खैर, हालातों से समझौता करते हुए वैशाली अब अपने उन दोस्तों की मदद लेती है, जिनको वह नाकारा और बेकार समझती है। अंत में अपने मकसद में कामयाब होती, वैशाली स्वंय और अपूर्वा व निधि को बचााने में। फिल्म की प्रेस वार्ता के दौरान प्रोड्यूसर शशांक कौशिक, डायरेक्टर रणवीर प्रताप सिंह, एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर सैम जो, को-प्रोड्यूसर ऋषभ अरोड़ा, बी.एन.बी. शूटर्स क्लब के मालिक अकरम एवं आसिफ सहित कई गणमान्य जन हस्तियां उपस्थित थी।

डायरेक्टर रणवीर प्रताप सिंह ने बताया कि यह छोटे बजट की मनोरंजक फिल्म होगी, जो आज की युवा पीढी को ध्यान में रखकर बनाई है, जो अपनी मनमानी और चकाचैधता की अंजान दुनियां के सपने देखती है, वास्तविकता के सामने आते ही उनकी उस माहौल से नफरत हो जाती है। जबकि प्रोड्यूसर शशांक कौशिक ने कहा, ‘‘हम फिल्म को सुनियोजित प्रदर्शन रणनीति और दर्शकों की पंसद के अनुसार रीलिज करेगे। फिल्म की कास्टिंग और ट्रीटमेंट का भी इसमें योगदान रहेगा। हमारी आधुनिक परिकथा वास्तव में एक सुखद अंत की ओर अग्रसर है।’ प्रैस कांफ्रेस को सफल बनाने में राजौरी गार्डन के वेस्टगेट माॅल स्थित बी.एन.बी. शूटर्स क्लब का पूर्ण सहयोग रहा। क्लब के मालिक अकरम एवं आसिफ ने फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply