180 डिग्री प्रोडक्शन्स द्वारा लिटल साॅल्स 2014 के लिए किड्स ग्रैंड फैशन शो “राॅक एंड रोल“ का आयोजन

प्रेमबाबू शर्मा  

180 डिग्री प्रोडक्शन्स ने हाइप क्लब, आईटीसी शेरेटन, द्वारका, नई दिल्ली में लिटल साॅल्स 2014 के लिए किड्स ग्रैंड फैशन शो का आयोजन किया और शंकर साहनी के बेटे जुबिन साहनी ने अपनी म्यूजिक एलबम रिलीज की।

Arpital Bansal, Samsher Mehandi & Diya;  Laksh & Shanker Sahni
इस शो में, पहली बार के माता-पिता और बच्चे “राॅक एंड रोल…. फाॅर लिटल साॅल्स के नाम से ग्रैंड फैशन शो में एकसाथ रैम्प पर दिखाई देंगे। यह 10-12 साल के नन्हें-मुन्ने बच्चों के लिए 5 स्टार पैनल शो है। खुद को और अपने बच्चे को इस शानदार शो का हिस्सा बनाइये और 180 डिग्री प्रोडक्शन्स के प्लेटफार्म पर उनकी छिपी हुई प्रतिभा को देखिये। इस काॅन्टेस्ट में पूरी दिल्ली और एनसीआर के बच्चे भाग ले सकते हैं।
Zubin Sahni & Ramp Show
इस काॅन्टेस्ट को विनोद ठाकुर (नाच बलिये की मशहूर जोड़ी), अर्पिता बंसल (मशहूर सामाजिक उद्यमी), अशमीन मुंजाल (मशहूर मेकअप कलाकार), शंकर साहनी (बाॅलीवुड गायक), शमशेर मेहंदी (बाॅलीवुड गायक) और सैम विलियम्स (मशहूर कोरियोग्राफर) जज होंगे।

काॅन्टेस्ट का आयोजन 180 डिग्री प्रोडक्शन्स, एक प्रतिष्ठित ईवेन्ट मैनेजमेंट कंपनी द्वारा किया गया था जो पिछले कई सालों से छोटे, खूबसूरत, होनहार बच्चों के लिए अथक तलाश कर रही है। श्री लक्ष एवं दीया के मुताबिक, 180 डिग्री प्रोडक्शन्स के आयोजक ढेर सारे वाहवाही बटोरते हुए शोहरत की ग्लैमर्स दुनिया में प्रवेश करने के लिए खूबसूरत और होनहार बच्चों को अपने इस प्लेटफाॅर्म को इस्तेमाल करने का अवसर प्रदान करते हैं।

Leave a Reply