फिल्म ‘‘काश तुम होते’’ जल्द होगी रिलीज

प्रेमबाबू शर्मा  

काफी लम्बे अरसे से विवादों में घिरी फिल्म ‘‘काश तुम होते’’ ने तब एक नया मोड़ ले लिया जब फिल्म की स्टारकास्ट ने नोएडा में इस फिल्म का प्रोमोशन किया। क्योंकि फिल्म को लेकर अभी दोनो पक्षो के बीच कोर्ट में केस चल रहा है जिस कारण कोई भी पक्ष फिल्म का प्रचार नही कर सकता और न ही फिल्म को रिलीज़ कर सकता। हम आपको बता दें इस फिल्म में दो पार्टनर हैं सतेन्द्र त्यागी व मन्जू भारती। सतेन्द्र त्यागी ने इस फिल्म के निर्माण में पैसा लगाया है। इसलिए फिल्म के फायनेंसर व फिल्म के सह-निर्माता सतेन्द्र त्यागी ने यह पे्रसवार्ता करना उचित समझा। क्योंकि इस इस फिल्म की निर्माता मेरी तरह किसी ओर को बेवकूफ बनाकर पैसा न ऐंठ ले। ये लोग हर कदम पर झूठ बोलते हैं मुझसे पहले कम पैसे लगाने को कहा था मग़र उस पैसे में फिल्म आधी ही बन पाई। फिल्म का कार्य बीच में रूक गया, इन लोगों ने फिर मुझसे पैसा मांगा, इसलिए मैने अपना पैसा लगाकर इस फिल्म को कम्पलीट कराया। हम दोनो के बीच जो एग्रीमेंट हुआ था उस अनुबन्ध के मुताबिक मंजू भारती द्वारा मुझे चेक दिये गये थे। अनुबन्ध के मुताबिक मैने भी उन सभी चेकों को बैंक में लगा दिया। मगर बैंक में चेक लगाने के बाद चेक बाउंस हो गए। मैने फिर इन लोगो से बात की तो इन लोगों का कोई जवाब नही आया और ये लोग कोर्ट द्वारा दिये जा रहे नोटिस को भी नही ले रहे हैं।
सतेन्द्र त्यागी के मुताबिक बहुत ही अच्छी बनी है फिल्म में प्रीति झिंगानिया के साथ-साथ आप काफी जाने माने चेहरे उपासना सिंह, शरद सक्सेना, संजय मिश्रा, सुनील पाल, सुरेन्द्र पाल, फरीदा ज़लाल, हिमानी शिवपुरी इस फिल्म में देखेंगें। फिल्म रोमान्स और काॅमेडी से भरपूर है उम्मीद है फिल्म दर्शकों पसन्द आयेगी। फिल्म को राजेश गर्ग, श्याम सोनी, सचिन नागर प्रस्तुत कर रहें हैं। सतेन्द्र त्यागी के मुताबिक इस फिल्म को जनवरी या फरवरी में रिलीज कर दिया जायेगा।


और एक खास बात हम आपको बता दें कि सतेन्द्र त्यागी जिला ग़ाजियाबाद के गाँव मोरटी, नजदीक राजनगर एक्सटेंशन के रहने वाले हैं। इन्होने आज मुम्बई में एक अलग पहचान बनी ली है और गाजियाबाद का नाम रोशन कर रहें हैं। हम आपको बता दें कि सतेन्द्र त्यागी द्वारा एक और फिल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसमे इनका साथ दें रहें हैं रेमो डिसूजा। फिल्म का नाम है ‘‘डेथ आॅफ अमर’’। यह फिल्म अभी निर्माणाधीन है।

Leave a Reply