‘ कलाकारों को मौका देगीं स्टाइस विवाः सियाली भगत


प्रेमबाबू शर्मा 


अपनी फिजिकल वर्कआउट व एक सफल माॅडल बनने के लिए आई क्यू और पर्सनल्टी डवलमेंट पर ध्यान देने की जरूरत है। स्टाईलिस विवा एक ऐसा प्लेटफार्म है,जो महिलाओं को सशक्तिकरण के साथ साथ होमवार्किग और घरों में रहने वाली माहिलाओं को अपना हुनर दिखाने के लिए सामने लाने का एक प्रयास है। 
स्टाईलिस विवा कंपनी माॅडलिग अनुबंध के साथ साथ एक कार और फिल्म अभिनेत्री बनने का भी मौका देगा।
विवा का मकसक महिलाओं की प्रतिभा का मूल्यांकन कर उन्हें अपनी आने वाली फिल्मों में मौका देना भी है।यह कहना है,पूर्व मिस इंडिया व अभिनेत्री सियाली भगत का। वह दिल्ली के द्वाराका के एक पंच सितारा होटल में पत्रकारों से मुखातिब हो रही थी।
बालाली फिल्मस,मोहन राज फिल्मस और ग्लाक्सीड कंपनी द्वारा आयोजित इवेंट में सियाली भगत एक जज पैनल के रूप में योग्यता प्रतिभाओं का चयन करेगीं। कंपनी की निर्देषक अंजली माथुर ने स्टालिस विवा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ‘14 जनवरी तक कार्यक्रम को फाइनल कर लिया जाऐगा।। स्टालिस फैशन कई मैट्रो शहरो में आयोजित किया जाएगा। इसकी कई विजेताओं में से एक को मेगा षो के दौरान, हमारा जज पैनल एक विजेता का चयन करेगा। इस शो का मकसद महिलाओं सशक्तिकरण करना व ऐसा मंच है,जिससे उन्हें आगे बढने और अपनी प्रतिभा दिखाने का का मौका मिल सके। इस मौके पर फिल्म निर्देषक विनोद जुत्सी, हरिन्द्र डोगरा,हुड्डा जी और मीडियो कर्मी मौजूद थे।
फोटो : विश्वजीत 

Balaji Films & Galaxies press conference upcoming Fashion Show STYLISH DIVA Chief Guest Sayali Bhagat ,Former Miss India & Actress (Yariyan, The train, Ghost, Rajdhani Express fame) & Vinod Joshi Film Director. today at ITC Welcome Hotel, Dawrka Delhi.


Leave a Reply