हीरो के होश उड़ा दूंगी : मुनिरा शेख


चन्द्रकांत शर्मा 

वह शकीरा की तरह वाइब्रेटिंग मूड में धमाल करना चाहती है। जिस तरह उनकी बॉडी में पॉवर व करंट है, ऐसा लगता है जैसे पूरी दुनिया का म्यूज़िक व बीट्स उनमें जा समाया हो। डांस के बाद शकीरा की बॉडी समंदर की उफनती लहरें नज़र आती है मानों आसमां से मिलने को आतुर हो रही हों। मुनिरा शेख भी उसी तरह बॉलीवड की ऊंचाई या क्षितिज छूने के लिए आतुर हैं, लेकिन अभिनय के जरिए नहीं। उन्हें तो आइटम आइकॉन बनना है, जिसके लिए वह किसी भी सीमा तक जाने को तैयार हैं। दर्शकों के दिल में बसने के लिए वह कुछ भी कर सकती हैं। मुनिरा कहती हैं कि मेरी बड़बोली बातों को लोग गलत अर्थ में न लें। वह न तो राखी सावंत जैसी फूहड़ता दिखाना चाहती हैं और न ही उन्हें कपड़े उतारने में कंजूसी बरतनी है। दर्शकों को जो पसंद हो, वह दिखा सकती हैं लेकिन उनके शारीरिक प्रदर्शन में भी खजुराहो जैसी कलात्मकता होगी।

मुनिरा अपने चाहने वालों को ज्यादा इंतज़ार नहीं करवाएगी। जल्द ही वह एक ऐसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं, जिसकी हदों की शुरूआत वहां से होगी, जहां तक अब तक की सबसे बोल्ड मूवीज़ पहुंच चुकी हैं यानी अविश्वसनीय, अकल्पनीय और अकथनीय। बकौल मुनिरा, फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य दिखाए जाएंगे, जिसमें हीरो भी उनके साथ इंटीमेट सीन करते हुए थरथर कांप रहा होगा यानी असहज महसूस करेगा। बालीवुड में पहली बार कोई अभिनेत्री इस तरह से खुले तौर पर और बिंदास तरीके से काम कर रही है।

बता दें कि मुनिरा शेख दिल्ली से हैं जहां से उन्होंने थियेटर भी किया। टी—सीरीज़ के म्यूज़िक एलबम्स में उन्हें अधिकांश पार्वती के किरदार ही मिलते रहे। उन्हें लगता है कि नरम स्वभाव होने की वजह से ही उन्हें ज्यादातर इस तरह के किरदार मिले, पर किसी ने सोचा भी न होगा कि पार्वती जैसा धार्मिक किरदार निभाने वाली कोई लड़की एक दिन अपने सेक्सी इमेज से शकीरा को भी पीछे छोड़ने का दम रखती है।

Leave a Reply