केडीपी इन्फ्रास्ट्रक्चर ने ठंड से पीड़ित गरीब लोगों की मदद की

प्रेमबाबू शर्मा​

ठंड के बढते प्रकोप से प्रभावित लोगों की मदद के मकसद से प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर केडीपी इन्फ्रास्ट्रक्चर ने राज नगर एक्सटेंशन, गाजियाबाद में स्थित अपने प्रोजेक्ट केडीपी ग्रैंड सवाना में गर्म ऊनी कपड़े वितरित किये। 

इस पहल की शुरुआत करते हुए केडीपी इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड और राजनगर एक्सटेंशन डेवलपर्स एसोसिएशन के चेयरमैन श्री के.के. गोयल ने कहा, ‘‘हम जिन समुदायों में काम करते हैं उनमे अनुरक्षणीय मूल्यों को बनाने के लिए प्रोत्साहन देने के लिए हम, केडीपी इन्फ्रास्ट्रक्चर में, अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारियों को बहुत गंभीरता से लेते हैं। इन गतिविधियों के माध्यम से, जिस समाज में हम रहते हैं, उसके लिए कुछ अच्छा करने की हम कोशिश करते हैं ताकि गरीब परिवारों को मदद मिल सके।‘‘

उन्होंने कहा कि ऊनी कपड़ों के वितरण की यह पहल हमारे उस दृष्टिकोण और फिलोसोफी के अनुरूप है जिसके अंतर्गत हम उन जरूरतमंद लोगों की देखभाल करते हैं जो इस कड़ाके की ठण्ड में बिना उचित कपड़ों और पर्याप्त आवास के रहते हैं। इस प्रतिकूल मौसम की परिस्थिति को देखते हुए यह पहल समाज के कल्याण की दिशा में एक उपयुक्त कदम है।

इसके आगे श्री गोयल ने यह भी कहा कि केडीपी इन्फ्रास्ट्रक्चर गरीब और असहाय लोगों के जीवन में खुशी लाने के प्रयास में हमेशा एक कदम आगे रहता है। ऊनी कपड़ों का वितरण अल्प आय पर रहने वाले लोगों की मदद के लिए कंपनी के सिद्धांतों के अनुसार और सोसाइटी के जरुरतमंद लोगों के प्रति जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए किया गया।

Leave a Reply