इंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस 2 मार्च से एक नया शो ‘तेरे शहर में’ शुरू कर रहा है

प्रेमबाबू शर्मा 


तेरे शहर में अमीर और प्रभावशाली माथुर परिवार की कहानी है जिसमें रिशि (सचिन त्यागी), स्नेहा (गौतमी कपूर) और उनकी तीन बेटियों रचिता (अंजुम फाकिह), अमाया (हीबा नवाब) और जासमीन (इशा मिश्रा) हैं। एक दूसरे के करीब इस परिवार का हिस्सा अमाया का अपने पिता रिशि माथुर के साथ एक खास जुड़ाव है जो उसे ‘सुपरमैन’ कहते हैं। उसे किसी चीज के लिये सोचना नहीं पड़ता है क्योंकि वह जो भी चाहती है वह उसकी मां स्नेहा माथुर के लिये चिंता का विषय बन जाता है।

Star Plus new show ‘ Tere Sheher Mein’ – Cast – Isha Mishra(Jasmine),
Anjum Fakih(Rachita), Hiba Nawab(Amaya Mathur) and Gautami Kapoor(Sneha

स्नेहा की जिंदगी में अचानक एक बड़ा बदलाव आता है और उसकी जिंदगी बिल्कुल बदल जाती है। उसे मुंबई की आरामदायक जिंदगी छोड़ कर बनारस आना पड़ता है और परिवार की दुलारी बेटी से जिम्मेदारी उठाने वाला सदस्य बनना पड़ता है।

चैनल के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘स्टार प्लस की कोशिशश् हमेशा संध्या, इशिता और अंजलि जैसे किरदारों को सामने लाने की होती है जो कठिन मेहनत कर अपने सपने पूरे करती हैं। तेरे शहर में की अमाया ऐसा की एक प्रेरक किरदार है। हम राजन शाही के साथ बिदाई और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सफल शोज करने के बाद फिर से उनके साथ आकर खुश हैं।’’

डायरेक्टर्स कट के निर्माता राजन शाही ने कहा, ‘‘मैं नं0 1 प्लेटफाॅर्म स्टार प्लस के साथ फिर से काम करके बहुत खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि हमारी यह कोशिश रंग लायेगी। तेरे शहर में की शूटिंग पेरिस बनारस और मुंबई में हुयी है और इसके निदशन आॅस्कर नाॅमिनेटेड निर्देशक ग्यान कोरया कर रहे हैं जो शो को एक नया आयाम देंगे। गौतमी कपूर, सचिन त्यागी और हीबा नवाब प्रमुख किरदारों में हैं।

Leave a Reply