सारा लॉरेन की फिल्म “बरखा” 27 मार्च को प्रदर्शित होगी


प्रेमबाबू शर्मा​

ज़हारा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता शबाना हाश्मी व सह निर्माता संजय बेड़िया है जिसमे सारा लॉरेन के साथ ताह शाह मुख्या किरदार में नज़र आएँगे. फिल्म में रोमांस के साथ साथ काफी सारे रचनात्मक मोड़ है. सारा लॉरेन की हिंदी फिल्म “बरखा” पूरे भारत में 27 मार्च को प्रदर्शित की जाएगी. फिल्म के गाने काफी कर्णप्रिय है जो दर्शको को ध्यान में रखकर बनाये गए है. फिल्म में दर्शको को सारा लॉरेन के बोल्ड सीन के साथ साथ मन को भाने वाली लोकेशन भी देखने को मिलेंगी.

फिल्म के नाम “बरखा” से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म की कहानी “बरखा” का किरदार निभाने वाली अदाकारा सारा लॉरेन के इर्द गिर्द घूमती है. “बरखा” के जरिए दर्शको को मोहक अंदाज़ की “मर्डर ३” की निशा फिर से देखने को मिलेंगी.

फिल्म के सह निर्माता संजय बेड़िया का कहना है की “बरखा एक महिला प्रधान फिल्म है. दर्शको को काफी अरसे बाद एक अच्छी कहानी वाली फिल्म देखने को मिलेगी”. इस फिल्म को एसेल विज़न प्रोडक्शंस वितरक कंपनी रिलीज़ कर रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक सोशल मीडिया के ज़रिये देख सकते है. फिल्म के गाने सारे म्यूजिक चैनेलो पर धूम मचा रहे है.

निर्माताओ को फिल्म से काफी उम्मीदें है इसलिये फिल्म को दुनिया भर में भी रिलीज़ करने की तैयारियां की जा रही है. फिल्म के मुख्या कलाकार – सारा लॉरेन, ताहा शाह, प्रियांशु चटर्जी,स्वेता पंडित, पुनीत इस्सर आदि है,

निर्माता शबाना हाश्मी व सह निर्माता संजय बेड़िया, निर्देशक शहदाब मिर्ज़ा , छायांकन मुजाहिद राजा, एडिटर- मयूरेश सावंत, पटकथा व् संवाद – शहदाब मिर्ज़ा व लॉरेंस जॉन, डायलाग- लॉरेंस जॉन, संगीत – अमज़द नदीम, गीतकार- शादाब अख़्तर व समीर अनजान, गायक -शबरी ब्रदर्स ,सोनू निगम , राहत फ़तेह अली खान, श्रेया घोशाल, शहदाब मिर्ज़ा , कृष्णा व् पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है

Leave a Reply