एंड टीवी पर दिल्ली वाली ठाकुर गल्र्स का प्रसारण

प्रेमबाबू शर्मा

हिंदी मनोरंजन चैनल एंड टीवी पर 30 मार्च से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9.00 बजे एक नये मनोरंजक शो-दिल्ली वाली ठाकुर गल्र्स का प्रसारण प्रारंभ होने जा रहा है। दिल्ली कहानी बेसड इस शो अपने विशिष्ट चरित्रों के सुंदर संयोजन को जीवंत बनायेगा। इस कहानी के सभी चरित्र जिंदादिल और एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं। सिनेविस्टा द्वारा निर्मित और अनुजा चैहान द्वारा लिखित लोकप्रिय किताब दोज प्राइसी ठाकुर गल्र्स पर आधारित दिल्ली वाली ठाकुर गल्र्स एक हलका-फुलका शो है। यह वर्तमान समाज का प्रतिबिंब है शो की कहानी सेवानिवृत्त जज एनएल ठाकुर और उनकी पत्नी तथा उनकी पांच बेटियों अंजी (सारा आफरीन खान), बिन्नी (शिल्पा रायजादा), डब्बू (सुकृति खांडपाल), चंदू (मोनिका शर्मा) और इशू (मीरा देओस्थली) के इर्दगिर्द घूमती है। सभी बहनें एक-दूसरे से बिल्कुल विपरीत विचारों के बाद भी किस तरह एक साथ रहती हैं, परिस्थितियों से निपटती हैं और उनके रोमांच कैसे दिलचस्प कहानी को अंजाम देते हैं, देखना बहुत रुचिकर होगा।जज की भूमिका अनंग देसाई और उनकी पत्नी की भूमिका सुप्रिया पिलगांवकर निभा रही हैं।

सुकृति खांडपाल उर्फ डब्बू ने कहा, ‘‘मैंने अपने कॅरियर में अभी तक जो किरदार निभाये हैं, उन सभी से मेरा चरित्र बिल्कुल अलग है। डब्बू एक आदर्श लड़की है, जिसे कुत्तों से बहुत प्यार है। वह सपनों और सच्चे प्यार में यकीन करती है और अपनी जिंदगी में एक परफेक्ट मैन की तलाश में है। यह शो आधुनिक है और वर्तमान समय के अनुरूप है। इसमें एक-दूसरे से बिल्कुल विपरीत बहनों के बीच के संबंधों को दिखाया गया है।‘‘
सारा खान उर्फ अंजी ने बताया, ‘‘मैं शो में एक परफेक्शनिस्ट बनी हूं। अंजी सभी बहनों में फैशन को लेकर सबसे ज्यादा सजग है। वह फैमिली डिनर के लिए भी अपने लुक को लेकर बहुत चूजी है। वह सब कुछ ब्रांडेड पहनती है। मैं असल जिंदगी में इससे बिल्कुल भिन्न हूं, लेकिन अंजी का किरदार निभाना काफी मनोरंजक रहा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक समान उत्साह के साथ शो से जुड़ेंगे।‘‘ इस शो की शूटिंग दिल्ली के मुख्य स्थानों रेड फोर्ट, इंडिया गेट, दिल्ली हाट, द इंडिया हैबिटैट सेंटर और कनाॅट प्लेस में की गई है।

Leave a Reply