दुबई में रोहित वर्मा के नए कलेक्शन का प्रदर्शन हुआ


अभिषेक  दुबे 

फैशन जगत की बात करे तोह अपने जहन में जो सबसे पहला नाम आता है वह रोहित वर्मा का है… इलहाबाद से अपने कैरियर की शुरुवात करने वाले रोहित वर्मा आज बॉलीवुड के सबसे चहते डिज़ाइनर है… बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तिया सिर्फ उनके ही डिज़ाइन किये हुए कपडे पहनना पसंद करती है। हाल ही में दुबई में बॉलीवुड दुबई लाइफस्टाइल एक्सहिबिसन का आयोजन किया गया था जिसमे रोहित वर्मा ने अपने बेहतरीन डिज़ाइन किये हुए कलेक्शन का प्रदर्शन किया और वहा पर मौजूद सभी लोगो ने रोहित के क्रिएटिविटी की सराहना की। दुबई में हुए इस शो के जरिये रोहित ने दुबई के लोगो के दिलो में अपनी एक अलग पहचान बना लिया इसके अलावा रोहित वर्मा सनी लीओन की आने वाली फिल्म एक पहेली लीला में सनी लीओन के सभी कपडे डिज़ाइन किये है. मीडिया से मुलखित होते हुए रोहित वर्मा ने कहा की दुबई के इस शो में भाग लेते हुए मुझे बहुत ख़ुशी महसूस हुआ और लोगो को मेरे डिज़ाइन किये हुए कॉशट्युम सबसे ज्यादा पसंद आये.. 
एक पत्रकार के पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए रोहित वर्मा ने कहा की जब मैं १० साल का था तब से मैं मॉडल को रैंप चलते हुए देखता था और मुझे बहुत अच्छा लगता था और मैं भगवान कृष्णा से काफी इंस्पायर्ड हु.. मुझे दुल्हन के लिए कपडे डिज़ाइन करना बहुत पसंद है क्योकि यह क्षण दुल्हन के लिए उनके जीवन का सबसे खास समय होता है और वह दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखाना चाहती है.. इसके अलावा मेरी इच्छा है की मैं रेखा जी के लिए कपडे डिज़ाइन करू.

रोहित वर्मा ने अपने पर्सनल लाइफ की बात करते हुए कहा की मेरे पिता रेलवे में इंजीनियर थे और उस समय उत्तर प्रदेश में चलन था की पिता इंजीनियर है तोह बेटा भी इंजीनियर होना चाहिए लेकिन जब मैंने घरवालो को फैशन डिजाइनिंग के बारे में बताया तोह उन्होंने मेरे बातो को तवज्जु दिया अंततः मुझे बगावत करना पड़ा और मैं घर से भाग निकला फिर उसके बाद मैं इलाहांबाद नही गया और ६ महीने पहले जब पिता जी का देहांत हुए तब गया.।मैं मानता हु की लोगो को अपनी इच्छा पूरी करनी चाहिए न की उसका गला घोटना चाहिए।

Leave a Reply