अभिनेत्री दिया मिर्जा ने किया सुनार लाॅन्च

Actress Dia Mirza, Actress Kangana Ranaut and Praveen Goel CMD SUNAR,
FDCI President Sunil Sethi and Designer Reynu Taandon, Singer Shankar Sawhney

प्रेमबाबू शर्मा 


बदलते लाइफ स्टाइल में परिधान के साथ ज्वैलरी भी महिलाओं के सौदर्य में चार चांद लगा देती है। वर्तमान में आभूषणों में डिज़ाइनर, एन्टीक, ब्राइडल आभूषण तथा रोज़मर्रा में पहने जा सकने वाले आभूषण बाजार में असानी से मिल जाते है। यह बात अभिनेत्री दिया मिर्जा पे करोलबाग बैक स्ट्रीट पर स्थित सुनार ज्वैलरी के लाॅन्च के मौके पर कहीं। इस मौके,पर गायक शंकर सहित फैशन जगत से जुडी अनेक हस्त्यिां मौजूद थी। 
Entrepreneur Madhu Arora, Pawan Chawla, Sonal Jindal,
Jyoti Goel -Ritika Monga, Tarot reader Neera Sareen
सुनार के सीएमडी प्रवीण गोयल ने बताया, ‘‘सुनार के लाॅच के साथ आज हम आभूषण उद्योग में नए मानदंड स्थापित करने जा रहे हैं। हमारे डिज़ाइन परंपरा और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन हैं। हमारा नया स्टोर हमारे उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।’’
Jewelry Designer Ambar Pariddi Sahai, Ginni devi -JS Goel, Rimple Narula,
Suparna Trikha, Rina Dhaka
श्री गोयल आभूषणों के पारखी हैं जो आभूषण बनाने के लिए स्टाइल के पूर्वानुमान से लेकर सामग्री के चुनाव और डिज़ाइन के चयन तक हर पहलू का बारीकी से अध्ययन करते हैं, इतने गहन शोध के बाद ही हर पीस को सुनार में पेश किया जाता है। प्रवीण का मानना है कि कला और शिल्पकौशल का बेहतरीन संयोजन ही आभूषणों को सही मायने में शानदार बनाता है।

आभूषणों के बारे में इन्हीं विचारों के साथ, प्रवीण गोयल ने सुनार का लाॅन्च किया है जो अपने बेहतरीन डिज़ाइनों के साथ आभूषणों  के क्षेत्र में नए मानदण्ड स्थापित करेगा, इन को जहाँ एक ओर पारंपरिक डिज़ाइनों से तराशा गया है, वहीं दूसरी ओर अत्याधुनिक शैली के साथ इन्हें समकालीन लुक दिया गया है।

Leave a Reply