भारत विकास परिषद् शालीमार बाग शाखा के चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न

भारत विकास परिषद् दिल्ली प्रदेश उत्तर की शालीमार बाग शाखा के चुनाव में सभी पदाधिकारियों का चयन सर्वसम्मति से हुआ। त्रिलोक भवन में चुनाव अधिकारी एवं परिषद् के राष्ट्रीय संयोजक (मीडिया) श्रीराजकुमार जैन की देख-रेख में संपन्न चुनाव में सर्वसम्मति से श्री संदीप उप्पल अध्यक्ष, श्री रजनीश कपिला सचिव एवं श्री महेंद्र काबरा कोषाध्यक्ष चुने गए।

इस अवसर पर परिषद् के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री भूपेंद्र मोहन भंडारी, पूर्व निगम पार्षद श्री हरबंसलाल उप्पल, भाविप दिल्ली प्रदेश उत्तर की कोषाध्यक्ष श्रीमती रश्मि गोयला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री बी. बी. दिवान, क्षेत्रीय संगठनसचिव श्री शिवशंकर नागर शालीमार बाग शाखा के निवर्तमान अध्यक्ष श्री राजीव मुखी, सचिव श्री नरेश जैन, कोषाध्यक्ष श्री राकेश गुप्ता, श्री प्रदीप गोयल सहित बड़ी संख्या में परिषद् पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद रहे।

चुनाव अधिकारी श्री राजकुमार जैन ने सर्वसम्मति से चुनाव संपन्न होने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि सेवा एवं संस्कार उन्मुख संगठन ‘भारत विकास परिषद्’ में पदाधिकारी की बजाय दायित्वधारियों का चयन होता है। अबनयी टीम का दायित्व है कि वह सभी को साथ लेकर अच्छाई एवं सच्चाई के साथ आगे बढ़े और परिषद् को नयी उंचाईयों पर ले जाए। श्री हरबंसलाल उप्पल ने कहा कि भारत के सर्वांगीण विकास के जिस उद्देश्य को लेकर परिषद् का गठनहुआ है, हमें उस कार्य के प्रति सदैव तत्पर रहना चाहिए। श्री भूपेंद्र मोहन भंडारी ने परिषद् के संस्कार एवं सेवाभावी कार्यों के साथ सदस्य संख्या में बढ़ोत्तरी पर भी विशेष ध्यान देने पर जोर दिया।

शालीमार बाग शाखा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री संदीप उप्पल ने कहा कि उनपर जो विश्वास जताया गया है वे उन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। सचिव श्री रजनीश कपिला ने कहा कि सदस्य संख्या बढ़ाने केलिए हम उन लोगों के पास भी जाएंगे, जो पहले परिषद् से जुड़े रहे हैं । हमें उम्मीद है कि हम अधिकाधिक लोगों को अपने साथ जोड़ने में सफल रहेंगे।

Leave a Reply