अनिता की टीवी पर वापिसी

प्रेमबाबू शर्मा 

बालीवुड में फिल्म ‘प्रेमगीत’ से दस्तक देने वाली अभिनेत्री अनिता राज ने कई हिट फिल्मों में काम किया। कामेडी फिल्म ‘नौकर बीबी का’ में उनकी जोडी अभिनेता धर्मेन्द्र के साथ काफी पंसद की गयी। अब अनिता राज एक बार फिर से टीवी पर डेब्यू कर रही है जी टीवी शो ‘ एक था राजा एक थी राजी’ से। शो में उनका एक रोल दबंग महिला का है।


अनिता राज कहती है, कि ‘यह 1940 के दौर की प्रेम कहानी पर आधारित शो है। भारत के इतिहास का यह स्वर्णिम दौर था जहां काफी उथल पुथल भरा रहा।वही इस दौर के शाही परिवारों में रोचक घटनाआक्रम भी हुए। ‘एक था राजा एक थी रानी’इसी दिलचस्प कैपवस पर रची प्रेम कहानी है।’


इस शो का मकसद 1940 के अमीर और शाही लोगों की जीवनशैलीयों और उनके कुछ बेहद गोपनीय राज को दर्शको के बीच लाना है। शो में दृष्टि धामी,मून बनर्जी,सिद्वांत कार्णिक,अक्षय आनंद,सुरेखा सीकरी और दर्शन जरीवाला भी है।

**********************************************************
परिणीता बन सकती है,धोनी की पत्नी
प्रेमबाबू शर्मा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाती नजर आ सकती है।

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार नीरज पांडे इन दिनों महेन्द्र सिंह धौनी पर ‘एमएस धौनी’ द अनटोल्ड स्टोरीश् नामक फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में धौनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं। नीरज पांडे काफी समय से धौनी की पत्नी के किरदार के लिए अभिनेत्री का चयन करना चाहते हैं।

पहले साक्षी के किरदार के लिए आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृति सनन के नाम सामने आ रहे थेए लेकिन अब चर्चा है कि यह किरदार परिणीति चोपड़ा निभा सकती है। फिल्म के निर्माता परिणीति को लेना चाहते हैंए क्योंकि वे भी साक्षी की तरह बबली नेचर की हैं।इसके अलावा परिणीति पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांश’् में काम कर चुकी है और दोनों की कैमिस्ट्री जबरदस्त है। इसके चलते भी निर्माता परिणीति को कास्ट करना चाहते हैं।

बताया जाता है कि यह फिल्म धौनी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बेस्ड है। इसमें साक्षी के साथ उनके रिश्ते को भी पर्दे पर उतारा जाएगा। इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर के महीने में हिंदी समेत सात भाषाओं में रिलीज किए जाने की योजना है।

Leave a Reply