कहानी डिमांड है,मेरे हाॅट सीन्स: रोजलीन खान

प्रेमबाबू शर्मा

सेक्स बॉम्ब रोजलीन खान ने भी जैकलीन की राह को अपना लिया है। कहानीकार और निर्देशक संजीव राय की फिल्म ‘जी लेने दो एक पल’ मे दिये सेक्स सीन्स को देखकर लगता है कि आने वाले समय में वह बालीवुड की सबसे ज्यादा हाॅट हीरोइन होगीं। हाल में उनसे हुई एक मुलाकात में रोजलीन खान से जब यह पूछा गया कि जिस तरह आप इस फिल्म में सेक्सी और हॉट सीन्स दे रही है क्या यह ओवरनाइट सफल होने का शॉर्टकट स्टंट तो नहीं है। इस बाबत रोजलीन खान ने कहा-‘मैं कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं रच रही हूँ और ना ही किसी किस्म की सस्ती पब्लिसिटी में यकीन रखती हूँ । मैंने जो भी हॉट और सेक्सी सीन्स शूट किये है उनका ताल्लुक फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड रही है । एक मामूली लड़की रिमी की फिल्मों में हीरोइन बनने की लालसा रखने का पूरा सफरनामा है,स्ट्रगल है। उसे अपनी छोटी -छोटी जरूरतों के लिए किन -किन रास्तों से गुजरना पड़ता है यही मेरे किरदार रिमी की एप्रोच है ।’

हॉट और सेक्सी और इंटिमेट सीन्स कर के क्या आप सनी लियोन की कैटेगरी वाली गरमा-गरम हीरोइन बनना चाहती हैं? 

रोजलीन खान ने कहा -हाँ यदि लोग मुझे सनी लियोनी से कमपेयर करना चाहे तो यह मेरे लिए कॉम्प्लीमेंट होगा। आज जिस तरह का सिनेमा ऑडियंस पसंद कर रही है उसमें तो रेखा और स्मिता पाटिल बनना किसी भी न्यू कॉमर के लिए पॉसिबल नहीं है.जबकि..दिली.तौर पर रेखा मेरी रोल मॉडल है और मैं उसी हाइटपर जाना चाहती हूँ ।

फिल्म में आपके आपोजित नवोदित अभिनव कुमार है उनके साथ का अनुभव कैसा रहा ?
बहुत ही बढिया। उनमें टैलेंट है और सेट पर हंसी माजाक करते है। पता चला कि कब फिल्म पूरी हो गयी। उनके साथ काम हुए कहीं भी उनके नये का अहसास नही हुआ।
इस फिल्म में उनका शेखर नामक युवक का संवेदनशील,भावुक रोल है। अपनी पत्नी सुधा(सुखबीर लाम्बा) से बेतहाशा मोहब्बत करता है मगर जब उसकी मर्दानगी को रिमी चैलेन्ज करती है ,तो.वो ऐसा कुछ कर गुजरता है जो उसके दाम्पत्य जीवन को हिला कर रख देता है। यही से कहानी नया मोड लेती है।

मेरे कैरेक्टर में विबिध शेड्स है.यूँ तो मैंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अलग -अलग किरदार किये हैं.
इस फिल्म में अभिनव कुमार,रोजलीन खान,सुखबीर लाम्बा विरजेश हिरजी,टीनू आनंद,जरीना वहाब,अंजन श्रीवास्तव, शकीला मजीद,प्रतिष्ठा विज, राज शाही, सूरज शाह और एहसान खान की.मुख्य भूमिकाऍ हैं.

Leave a Reply