टीवी पर मानसी पारेख की वापसी

प्रेमबाबू शर्मा

इंडिया काॅलिंग और स्टार प्लस शो ‘गुलाल’ शोहरत हासिल करने वाली मानसी पारिख अब स्टार प्लस शो ‘सुमित संभाल लेगा’ से एक बार फिर से टीवी पर डेब्यू कर रही है। शो में वह सुमित की पत्नी की भूमिका में हैं, 31 अगस्त सोमवार शुरू होने वाले इस शो में आज के समय में मां और पत्नी के बीच झूल रहे एक शादीशुदा इंसान की हालत बयान की गयी है।

इंडिया काॅलिंग से शोहरत हासिल करने वाली मानसी को इसके बाद स्टार प्लस के प्राइम टाइम शो गुलाल में महत्वपूर्ण किरदार निभाते देखा गया। पूरी दुनिया में मशहूर सिटकाॅम एवरीबडी लव्स रेमण्ड का भारतीय संस्करण सुमित संभाल लेगा टेलिविजन के परदे पर उनकी शानदार वापसी है।

शो का प्रमुख हिस्सा मानसी माया वालिया का मजबूत और स्वतंत्र महिला का किरदार निभाएंगीं जिसकी शादी शो के मुख्य किरदार सुमित वालिया से हुई है, जिसकी भूमिका अभिनेता नमित दास निभा रहे हैं। मानसी का किरदार माया आज की महिला है और टीवी के उन आम गृहिणियों के किरदार की तरह नहीं है जिन्हें पता ही नहीं है कि बाहर की दुनिया में क्या हो रहा है।

मानसी ने बताया, ‘‘सुमित संभाल लेगा टेलिविजन पर वापसी के लिये बहुत सही चुनाव है क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहती थी। मुझे ‘हर मर्द को दर्द’ वाला कांसेप्ट बहुत अच्छा लगा और मुझे लगता है आज यह हर किसी की कहानी है। मैं और नमित एक दूसरे को काॅलेज के दिनों से ही बहुत समझते हैं और हमारी दोस्ती ने हमारे आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री को मजबूत किया है। मुझे खुशी है कि मैं इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर रही हूं और सबसे अच्छी बात यह है कि कैमरा बंद होने के बाद भी यहां हंसी का तूफान चलता रहता है।’’

Leave a Reply